UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-युवाओं क़ो लेकर हरीश रावत ने चेताया, कहा अगर किया ये काम तो जाएंगे हर जिले में

सावधान भाजपा! आप जब-जब सत्ता में आए हो आपने नौजवानों पर लाठियां भांजी हैं। क्या गुनाह है उनका नौकरी मांगना! पद रिक्त हैं, आप उनको भर नहीं रहे हैं! परीक्षाएं कर रहे हैं उनमें घपले पर घपले हो रहे हैं! अधीनस्थ सेवा चयन आयोग और पब्लिक सर्विस कमिशन ने राज्य की परीक्षा प्रणाली को हास्यास्पद बना दिया है‌।

 

 

बच्चा इतना तो चाहता है कि उसको अपनी वास्तविक मूल्यांकन करने वाली प्रणाली दे दो, ऐसा तंत्र बनाओ जिसमें वो निर्भीक होकर के अपनी योग्यता के अनुसार परीक्षा दे सकें और परिणाम हासिल कर सकें और आप उसकी जवान चुप करने के लिए उनको जेल के दरवाजे दिखा रहे हो! रात को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की मूर्ति के सामने उपवास पर बैठे हुए लड़के और लड़कियों को आप उठाकर के ले जाते हैं! लड़कियां को उपवास स्थल से हटाने के लिए आप महिला पुलिस का भी उपयोग नहीं करते हैं!

 

 

और विरोध में नौजवान यदि सड़क पर उतर रहे हैं तो क्यों उतर रहे हैं? उसकी भावना को समझने की बजाय आप उन पर लाठियां भांजते हैं! यदि नौजवान क्रोध में आ गए थे तो उसके पास संदेश भेजते कि मुख्यमंत्री जी आपसे बात करना चाहते हैं और मैं अब भी माननीय मुख्यमंत्री जी से कहना चाहता हूं कि नौजवानों से बात करिए। पुलिस तंत्र का मैं बहुत बड़ा हिमायती रहा हूं, लेकिन कल जो कुछ नौजवानों के साथ हुआ उसने मेरा विश्वास हिला दिया है। प्रदेश कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि वो पुलिस मुख्यालय का घेराव करेंगे। मैं भी उसमें सम्मिलित होऊंगा‌। देखते हैं जोर कितना बाजू-ए-कातिल में है !

 

 

और मैं फिर सावधान कर रहा हूं यदि आपने रोजी-रोटी के लिए लड़ रहे इन नौजवानों से बातचीत करने के बजाए इन पर अपराधिक मुकदमे लगाए तो मैं उसके विरोध में 24 घंटे का उपवास करूंगा और आवश्यकता पड़ी तो हर जिले-जिले में जाकर के उपवास करेंगे, इसको एक बड़े आंदोलन के रूप में “लाठी नहीं रोजगार दो” आंदोलन के रूप में राज्य के कोने-कोने पर लेकर जाएंगे और भाजपा के पतन की इबारत लिखेंगे।

 

 

बेरोजगारों नौजवानों ने बंद का आवाह्न किया है, मेरा सभी देहरादून वासियों से अनुरोध है कि नौजवानों की भावनाओं का सम्मान करते हुये बंद में उनका साथ दें‌।
जय हिंद🇮🇳🇮🇳🇮🇳 हरीश रावत।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top