NAINITAL NEWS

Big breaking:-हरीश रावत और यशपाल आर्य यहाँ बैठ गए धरने पर , क्या देखकर हुए हरीश नाराज

– हल्द्वानी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लालकुआं से काठगोदाम तक राष्ट्रीय राजमार्ग की हो रही दुर्दशा के खिलाफ मौन उपवास रखकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपवास पर बैठे।

 

 

 

 

मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि वर्तमान सरकार में सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे बने हैं जो कि सरकार की आपराधिक कृत्य के समान है, उन्होंने कहा कि सरकार ने इस एनएच की दुर्दशा की है जो सरकार की अपराधिक स्तर की उपेक्षा हैरोजाना लाखों पर्यटक जब नैनीताल में प्रवेश करते होंगे तो उन्हें कैसा महसूस होता होगा ? यह सरकार की अकर्मण्यता है या नालाईकी है कि सारे देश में राज्य की सड़कों को लेकर खराब संदेश जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरदा के कैम्प फायर ने , साग, मक्की, मंडुवे के साथ चुनावी रणनीति का पारा चढ़ाया

 

 

 

वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि यह कुमाऊं को जोड़ने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग है और इसकी दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है यशपाल आर्य ने कहा कि न सिर्फ नेशनल हाईवे बल्कि राज्य के स्टेट हाईवे भी जर्जर हालत में है लेकिन यह सरकार कोई काम नहीं कर रही है इनको विकास से कोई लेना देना नहीं है उन्होंने कहा कि यह सरकार जो वायदे करती है उसे पूरा नहीं करती है।इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बीना जोशी, जिला अध्यक्ष सतीश नैनवाल, खजान पांडे, गोपाल सिंह रावत, संध्या डालाकोटी, हरेंद्र बोरा, चेयरमैन लालचंद, पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिश्रा, लाल कुआं नगर अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह, हेमवती नंदन दुर्गापाल, कविता बिष्ट, गिरधर बम, जीवन कबड़वाल, राजेंद्र खंनवाल, सहित सैकड़ो कांग्रेसी उपस्थित थे।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top