UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-हरीश धामी के बगावती तेवर जारी, अब कह दी कांग्रेस के लिए बड़ी बात, लिया बड़ा फैसला देखिए वीडियो

उत्तराखंड कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष और अध्यक्ष के चयन के बाद पार्टी के धारचूला विधायक हरीश धामी लगातार मुखर होकर बयानबाजी कर रहे हैं। जिससे कांग्रेस संगठन असहज महसूस कर रही है। वहीं, अब हरीश धामी के फेसबुक पर डाले गए एक वीडियो में उनके बयान ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस को जल्द ही दलबदल का एक बड़ा झटका लग सकता है। वहीं, हाल में खबरें चली कि कांग्रेस के कुछ नाराज विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं। वहीं, अब हरीश धामी के इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर खलबली मचा दी है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-केंद्र सरकार ने राज्यों को चेतावनी की जारी, इसपर ध्यान देने को कहा

 

 

बीते दिन को मुनस्यारी यूथ आईटी कांग्रेस फेसबुक अकाउंट पर धारचूला विधायक हरीश धामी का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमे हरीश धामी अपने विधानसभा क्षेत्र में समर्थकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। हरीश धामी अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि उन्हें जनता ने विधायक बनाया है। इसलिए अपनी सीट छोड़ने से पहले मैं आप लोगों के बीच ही आऊंगा। उसके बाद ही सीट छोड़ने पर निर्णय लिया जाएगा। लेकिन धामी ने दम भरते हुए कहा कि वो साल 2027 में चाहे कुछ भी हो जाए, वह कांग्रेस पार्टी से चुनाव नहीं लड़ेंगे। पार्टी ने उनके साथ धोखा किया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-अग्निपथ योजना के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का नया मिशन, सीनियर सिटीजन इनीशिएटिव अगेंस्ट अग्निपथ में होंगे शामिल

 

 

बता दें, हरीश धामी ने नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में स्वयं ही अपनी पैरवी की थी, जिसके बाद उन्हें उम्मीद थी कि वह नेता प्रतिपक्ष बन जाएंगे। लेकिन जैसे ही हाइकमान ने यशपाल आर्य का नाम घोषित किया तो पार्टी के अन्य विधायकों के साथ धामी कांग्रेस के खिलाफ मुखर हो गए।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top