HARIDWAR NEWS

Big breaking:-हरिद्वार एसएसपी ने बदल डाला कुंभ कोरोना टेस्टिंग का जाँच अधिकारी , अब इस इंस्पेक्टर को मिली जिम्मेदारी

एसएसपी ने महाकुंभ मेले के दौरान हुए कोरोना जांच फर्जीवाडे़ की जांच का जिम्मा अब इंस्पेक्टर राकेंद्र कठैत को दे दिया है। अब तक इस मामले की जांच कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह कर रहे थे। हरिद्वार में आयोजित महाकुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की कोरोना जांच में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया था। मुख्य चिकित्सा अधिकारी की तहरीर पर नगर कोतवाली में मैक्स कॉरपोरेट सोसायटी, नलवा लैब और डॉ. लाल चंदानी लैब सेंट्रल दिल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सरकार भंग कर दो ऐसा देवस्थानम बोर्ड , जब तीर्थ यात्रियों को लूटने वालो से आप नहीं बचा पा रहे

तत्कालीन एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया थाइसके बाद एसआईटी टीम ने भिवानी की डेलफिशा लैब के संचालक आशीष वशिष्ठ को गिरफ्तार किया था। आशीष से पूछताछ के बाद मैक्स कॉरपोरेट सर्विस के पार्टनर शरत और मल्लिका पंत व हिसार की नलवा लैब के संचालक डॉ. नवतेज नलवा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी शुरू कर दी गई थी। हालांकि, अभी तीनों फरार चल रहे हैं। इस मामले में एसआईटी ने आरोपियों की कुर्की के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया था।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड आपदा सांसद बलूनी ने जान माल की हानि पर गहरा दुख जताया , गृह मंत्री अमित शाह से उत्तराखंड के हालातों पर की चर्चा

कोर्ट से 82 का नोटिस एसआईटी को मिल गया था।एसआईटी ने शरत पंत व उनकी पत्नी मल्लिका पंत के नोएडा स्थित आवास और हिसार में डॉ. नवतेज नलवा के आवास और लैब पहुंचकर मुनादी कराने के बाद 82 का नोटिस चस्पा कर दिया था। इस मामले की जांच कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह कर रहे थे। इस बीच उनका तबादला गंगनहर कोतवाली हो गया, जबकि नगर कोतवाली का चार्ज राकेंद्र कठैत को दिया गया है। इस मामले में अब एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने अमरजीत सिंह से जांच बदलकर राकेंद्र कठैत को दे दी है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने इसकी पुष्टि की है।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top