HARIDWAR NEWS

Big breaking :-इन दो घटनाओं में दिखा हरिद्वार पुलिस का मानवीय चेहरा, बनी वृद्ध महिलाओं का सहारा

हरिद्वार पुलिस का मानवीय चेहरादो अलग-अलग मामलों में बनी वृद्ध महिलाओं का सहारा, एक को भिजवाया सकुशल घर,
दूजे को आश्रम का सहारा

【1】पथरी — थाना पथरी क्षेत्रान्तर्गत एक महिला लावारिस हालात में घूम रही थी जो अपना नाम-पता नहीं बता पा रही थी जिस पर चौकी इंचार्ज फेरुपुर चरण सिंह चौहान द्वारा उक्त वृद्ध महिला को चौकी ले जा कर जानकारी की गई तो पता चला कि उक्त महिला ब्रहमपुरी सिडकुल की रहने वाली है जो विगत 05 दिनों से लापता थी जिसपर उक्त महिला के परिजनों से संपर्क कर महिला को सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया।

महिला के परिजनों द्वारा “धन्यवाद हरिद्वार पुलिस”, कहा गया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-खराब मौसम , चार धाम यात्रा पर जाने वाले यात्रियों के करीब 85 वाहन किए गए वापस

【2] कोतवाली शहर— वहीं दूसरे मामले में SHO कोतवाली नगर को सूचना मिली कि एक वृद्ध महिला सचिन होटल के पास पड़ी है जो संभवतः आंखों से देख भी नहीं पा रही है। जिस सूचना पर SHO कोतवाली नगर द्वारा चौकी इंचार्ज मायापुर को आवश्यक कार्यवाही हेतु बताया गया। चेतक कर्मचारियों के साथ मौके पर जा कर महिला को खोजकर जानकारी ली, महिला द्वारा अपना नाम बताते हुए कहा कि किसी ने मुझे यहां छोड़ दिया था, ज्यादा जानकारी नहीं दे पाई।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस जिले में भारी बारिश के चलते सोमवार को स्कूल बंद

जिस पर चौकी इंचार्ज संजीत कंडारी द्वारा #अपना_घर_आश्रम, मु0 नगर, यू.पी. पर सम्पर्क कर वृद्ध महिला के बारे जानकारी कर, उक्त महिला को अपना घर आश्रम शुक्रताल वाहन चालक एवं समाजसेवी संस्था वीरपाल संतराम माया देवी के सुपुर्द कर एंबुलेंस के माध्यम से आश्रम में भिजवाया गया जहां महिला का इलाज व रहना खाना अच्छे से हो पाएगा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए सीएम भी अलर्ट , दिए मुख्य सचिव को फोन पर ये बड़े निर्देश

साथ में रेलवे स्टेशन पर एक अन्य व्यक्ति जो मानसिक व लावारिस हालत में था जिनका नाम सतपाल था को भी उक्त आश्रम में भिजवाया गया।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top