UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-भरपूर मेहनत के बावजूद नहीं मिल रही सफलता, शनिवार को कर लें ये खास उपाय

Shaniwar Ke Upay: भरपूर मेहनत के बावजूद नहीं मिल रही सफलता, शनिवार को कर लें ये खास उपाय; तुरंत होगा फायदाShaniwar Ke Upay: मान्यता है कि अगर आपका कोई काम बिगड़ा हुआ हो तो आप शनिवार को शनि देव को प्रसन्न करने का उपाय कर लें. ऐसा करने से आपकी सारी बाधाएं अपने आप खत्म हो जाएंगी.

 

 

 

Shaniwar Ke Upay: शनिवार का दिन शनि देव (Shani Dev) को समर्पित माना जाता है. मान्यता है कि अगर आपका कोई बिगड़ा हुआ हो तो आप शनिवार को शनि देव को प्रसन्न करके उपाय कर लें. ऐसा करने से आपकी सारी बाधाएं अपने आप खत्म हो जाएंगी. साथ ही परिवार में सुख-समृद्धि का प्रवाह बढ़ेगा. आइए जानते हैं कि शनि देव को प्रसन्न करने के क्या उपाय हैं. पीपल की जड़ों पर चढ़ाएं जल

 

 

पारिवारिक जीवन में कभी-कभी विवाद हो जाना सामान्य बात होती है लेकिन अगर ऐसा रोज-रोज होने लगे तो वह घर बिखरते हुए देर नहीं लगती. इससे पूरे परिवार की खुशियां हमेशा के लिए लुप्त हो जाती हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो आप शनिवार को दिन पीपल के पेड़ के पास जाएं और उसके तने पर थोड़े से काले तिलों का अर्पण करें. इस दान के साथ ही पीपल की जड़ों में पानी भी देना चाहिए. माना जाता है कि ऐसा करने से परिवार की खुशियां लौट आती हैं.

 

 

अटके काम भी हो जाते हैं सफल

आपका कोई काम बार-बार अटक रहा है. काफी प्रयास करने के बावजूद उसमें सफलता नहीं मिल पा रही. इसकी वजह शनि देव (Shani Dev) का आपसे अप्रसन्न होना हो सकता है. इस समस्या से मुक्ति पाने के लिए आप शनिवार को शनिवार को पीपल के पेड़ के पास जाएं और कच्चे सूत के धागे से 7 बार उसे लपेट दें. इस विधि को करने के साथ ही आप सच्चे मन से शनि देव को याद भी करते रहे हैं. माना जाता है कि इस युति को करने से आपके अटके काम पूरे हो जाते हैं.

 

 

शनि देव हो जाते हैं इस विधि से प्रसन्नअगर भरपूर मेहनत के बावजूद काम-धंधे में तरक्की नहीं मिल पा रही है तो शनिवार को उड़द की दाल, तेल, तिल, लोहा, पुखराज रत्न और काले कपड़ों का दान किया जा सकता है. ऐसा करने से शनि देव (Shani Dev) प्रसन्न होते हैं और अपने भक्तों की मनचाही मुरादों को पूरा करते हैं. इसके अलावा शनिवार को शनि यंत्र की पूजा करने से भी लाभ होता है.कोई जातक अगर कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझा हुआ है तो उसका उपाय भी शनिवार को किया जा सकता है. इसके लिए शनिवार वाले दिन पीपल के 11 पत्ते लेकर उसकी माला बना लें. इसके बाद यह माला पास के किसी शनि मंदिर में जाकर दान कर देनी चाहिए. मान्यता है कि जीवन में सभी कष्टों का निवारण होता है और भगवान शनि देव (Shani Dev) का आशीर्वाद मिलता है

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top