National news

Big breaking :-Hans Rajyog: हंस राजयोग बनने से इन राशि वालों के शुरू हो गए अच्छे दिन, गुरु बृहस्पति की है विशेष कृपा

 

 

Hans Rajyog: हंस राजयोग बनने से इन राशि वालों के शुरू हो गए अच्छे दिन, गुरु बृहस्पति की है विशेष कृपा वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी ग्रहों का राशि परिवर्तन या चाल बदलती है तो इसका गहरा प्रभाव सभी जातकों के जीवन पर पड़ता है।

 

 

 

बीते दिनों 29 अप्रैल 2023 को गुरु ग्रह मेष राशि में उदय हो चुके हैं। गुरु के मेष राशि में उदय होने से हंस राजयोग का निर्माण हो चुका है। वैदिक ज्योतिष में यह राजयोग बहुत ही शुभ माना जाता है। हंस राजयोग बनने से इसका विशेष प्रभाव कुछ राशियों के जातकों के ऊपर पड़ेगा। ये हंस राजयोग कैसे बनता है आइए जानते हैं। वैदिक ज्योतिष में जब किसी की कुंडली में बृहस्पति लग्न हो और यहां से चंद्रमा से पहले, चौथे, सातवें और दसवें भाव में कर्क, धनु या मीन राशि में होत हैं तो हंस राजयोग का शुभ योग बनता है। इस तरह के राजयोग से जातकों के जीवन में अच्छी सफलता, सुख, समृद्धि और मान-सम्मान की प्राप्ति होती है।

 

 

 

कर्क राशि
29 अप्रैल से बना हंसराज योग कर्क राशि के जातकों के लिए विशेष लाभ के अवसर दे रहा है। कर्क राशि के जातकों के लिए करियर और बिजनेस में अच्छी सफलता मिलने के योग है। नौकरीपेशा जातकों के नई नौकरी के अच्छे मौके हासिल होंगे। धन लाभ के बेहतरीन मौके आ रहे हैं जिसका इंतजार आपको कई दिनों से था।

 

 

 

 

धनु राशि
जिन लोगों की राशि धनु है उनके लिए हंस राजयोग बेहद ही शुभ साबित हो रहा है। कार्यक्षेत्र में आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। जिन लोगों ने किसी को धन उधार दिया है वह वापस मिल सकता है जिससे आपको काफी राहत महसूस होगी। आपकी आर्थिक स्थिति के लिहाज से हंसराज योग बहुत बदलाव लाने वाली साबित होगा। जो लोग राजनीति में सक्रिय हो उनके लिए यह हंसराज योग किसी वरदान से कम नहीं है।

 

 

 

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए हंसराज योग बहुत अच्छा साबित हो रहा है। व्यापार में अच्छा मुनाफा जारी रहेगा। हंसराज योग के निर्माण से आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। नौकरी और कार्यक्षेत्र में अच्छी तरक्की मिलने के संकेत हैं। आय के नए स्त्रोत मिलते रहेंगे। विदेश यात्रा के लिए शुभ संकेत बन रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top