UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-रुड़की के मंगलौर में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर कार सवार बदमाशों ने घर में घुसकर भाजपा नेता का अपहरण

रुड़की के मंगलौर में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर कार सवार बदमाशों ने घर में घुसकर भाजपा नेता का अपहरण कर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू की। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस का कहना है कि मामला रुपयों के लेन-देन का भी हो सकता है।

 

 

 

 

 

क्षेत्र में जब गन्ने का सीजन चलता है तब बाहरी बदमाशों का दबदबा अक्सर देखा गया है। उत्तर प्रदेश से लगती मुजफ्फरनगर और सहारनपुर की सीमा में रहने वाले बदमाश उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जनपद के सीमांत क्षेत्रों में आकर अक्सर वारदातों को अंजाम देकर भाग निकलने में भी सफल रहते हैं। शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडलाना में कार सवार चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर घर में घुसकर एक 25 वर्षीय युवक का अपहरण कर लिया और उसे अपने साथ ले गए।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शिक्षा विभाग को बड़ी जल्दी याद आई शिक्षकों के लिए ये योजना , कभी पूरी होगी भी या केवल कागजों में बनेगी

 

 

 

 

जिस युवक का अपहरण हुआ है वह भाजपा ओबीसी मोर्चा मंगलौर का नगर अध्यक्ष बताया गया है। जिसके बाद परिजनों ने शोर मचाया तथा ग्रामीण जमा हुए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई तथा बदमाशों की तलाश में कॉबिंग शुरू की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी तक पुलिस को नहीं मिला है।
कार्यवाहक इंस्पेक्टर रफत अली का कहना है कि जिस युवक का अपहरण होना बताया गया है उसका नाम बबिन कश्यप (25) बताया गया है। वह भाजपा ओबीसी मोर्चा का नगर अध्यक्ष है। उनका कहना है कि मामला रुपयों के लेन-देन का भी हो सकता है। इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस बदमाशों की तलाश में सभी स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाए हुए है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top