UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-GS VISION IAS संस्थान के छात्र-छात्राओं का उत्तराखंड PCS परीक्षा में शानदार प्रदर्शन 30 से अधिक छात्र-छात्राओं का SDM, DSP सहित कई अन्य पदों पर चयन 

GS VISION IAS संस्थान के छात्र-छात्राओं का उत्तराखंड PCS परीक्षा में शानदार प्रदर्शन
30 से अधिक छात्र-छात्राओं का SDM, DSP सहित कई अन्य पदों पर चयन

देहरादून। G.S.VISION IAS संस्थान के छात्र-छात्राओं  ने उत्तराखंड PCS परीक्षा-2021 में राज्य में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। संस्थान के 30 से अधिक छात्र-छात्राओं का SDM, DSP सहित कई अन्य पदों पर चयन हुआ है।

 

 

GS VISION IAS संस्थान के डायरेक्टर अरविंदर सिंह व उनकी टीम के कुशल मार्गदर्शन में प्रारम्भिक, मुख्य और साक्षात्कार की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं का नाम आने से बुधवार शाम से ही बधाई का दौर शुरू हो गया था, जो अब तक चल रहा है। अरविंदर सिंह का कहना है कि उत्तराखंड PCS परीक्षा 2021 में संस्थान के 30 से अधिक छात्र-छात्राओं का चयन संस्था के लिए गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि कई विभागों के टॉपर भी संस्थान के ही छात्र-छात्राएं हैं। इससे पहले लोवर पीसीएस में भी संस्थान के कई छात्र-छात्राओं का चयन हुआ था।

डायरेक्टर अरविंदर सिंह ने बताया कि बुधवार के जारी PCS PRE 2024 के परिणाम में संस्थान से अधिकांश छात्र-छात्राएं सफल हुए हैं। प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के मार्गदर्शन के लिए संस्थान ने 1 सितंबर (रविवार) सुबह 9 से 10 बजे तक फ्री वर्कशॉप क्लास रखी गई है जिसमे मुख्य परीक्षा रणनीति व टेस्ट सीरीज रणनीति पर चर्चा की जायेगी। अभ्यर्थी 8449644080 पर व्हाट्सएप कर अपनी सीट बुक कर सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top