UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-खुशखबरी,15 मई से शुरू हो सकती है कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया, ये आया Update

Uttrakhand police constable  recruitment update :-लंबे समय से अटकी कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया 15 मई से शुरू हो सकती है। इसके लिए पुलिस मुख्यालय ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएससी) को पत्र लिखा है। पुलिस उपमहानिरीक्षक कार्मिक पी. रेणुका देवी ने कहा कि कांस्टेबल के 1521 पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शारीरिक मानसिक दक्षता परीक्षा को तिथियां निर्धारित की जाएं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय ने की केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से बड़ी मांग,जानिए क्या

 

कांस्टेबल की सीधी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले दो लाख 59 हजार 672 अभ्यर्थियों का फिजिकल कराए जाने के लिए राज्य के 13 जिलों में 20 भर्ती केंद्र बनाए गएहैं। पुलिस मुख्यालय ने अभ्यर्थियों का फिजिकल 15 मई से कराने और परीक्षा के लिए 60 दिन का समय निर्धारित कर प्रति दिन हर भर्ती केंद्र में 400 अभ्यर्थियों की फिजिकल परीक्षा कराने का निर्णय लिया है। दूसरी ओर आयोग अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी करने की तैयारी में जुट गया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-कुमाऊँ विश्वविद्यालय का 17वा दीक्षांत समारोह हुआ आयोजित,58,640 विद्यार्थियों को उपाधियां प्रदान की गई

 

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि मुख्यालय स्तर पर कोशिश की जा रही है कि 15 मई से फिजिकल सभी जिलों में शुरू करवा दिया जाए। इसके लिए हम लगातार काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि 15 से फिजिकल परीक्षाएं शुरू हो जाएंगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top