UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-प्रीतम के करीबी गिरीश लगातार हरीश रावत पर साध रहें निशाना, इशारो इशारो में कहा “भस्मासुर जिल्लेइलाही ” किसके इशारे में साधे जा रहें निशाने

एक तरफ प्रीतम सिंह कह रहे हैं संगठन में सब एक सुर है दूसरी तरफ प्रीतम सिंह के करीबी ही हरीश रावत पर जमकर निशाना साध रहे हैं रंजीत रावत तो खुलेआम हैं ही वही प्रीतम के एक करीबी है गिरीश पुनेठा जो इन दोनों हरीश रावत पर जमकर फायर हुए पड़े हैं  बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या हरीश रावत पर ये वार केवल पुनेठा खुद कर रहे हैं या इसमें प्रीतम सिंह की भी हामी हैं क्यूंकि कोई भी राजनैतिक समझ रखने वाला समझ जाएगा की आखिरकार किसपर निशाना साधा जा रहा हैं.

 

 

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के करीबी हैं गिरीश पुनेड़ा। उनके पास अभी संगठन में किसी तरह का पद नहीं है और वह किशोर उपाध्याय के कार्यकाल में प्रदेश सचिव हुआ करते थे। इन दिनों हरीश रावत व प्रीतम के बीच चल रही जंग में पुनेड़ा ने प्रीतम सिंह की ओर से मोर्चा संभाल रखा है। | हरी शनिवार को पुनेड़ा ने फेसबुक पोस्ट में हरीश रावत को कांग्रेस को खत्म करने वाला भस्मासुर बता डाला। है। इस पोस्ट में ऐसा कहने की कोशिश की गयी है कि मानो इस चुनाव में कांग्रेस का पूरा बंटाधार हरीश रावत ने ही किया हो। पुनेड़ा पूरे चुनाव के दौरान प्रीतम सिंह के साथ कदम-कदम मिलाकर चलते रह। कई बार उन्होंने प्रीतम सिंह के साथ हवाई दौरों के फोटो भी फेसबुक पर शेयर किये। पुनेड़ा अभी चुनाव में ही नहीं पहले से ही हरीश रावत के विरोध में सोशल मीडिया पर लिखते रहे। अब चुनाव बाद जब झगड़े फिर से सतह पर आ गये हैं तो पुनेड़ा के सोशल मीडिया

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :- देश की बेटी साइना नेहवाल ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन देखिए तस्वीरें

की पोस्टें कांग्रेस के भीतर ही काफी चर्चाओं में हैं। शनिवार की पोस्ट में उन्होंने लिखा है। ‘मुख्यमंत्री बनूंगा नहीं तो घर बैठूंगा’, ‘कौन बना मुख्यमंत्री और कौन घर बैठा’, किसने ‘फलानी यूनिवर्सिटी’ का दांव थाली में परोस कर बीजेपी को दिया,’ ‘किसने टिकटों को बेच डाला’, ‘किसने जिताऊ प्रत्याशियों को हरवाने का षड्यंत्र रचा’, ‘कौन संघियों और सीबीआई के डंडे के तले कांग्रेस को ही नेस्तनाबूद करने का मंसूबा पाले हुए था’, और आखिर में लिखा है कि कौन था कांग्रेस का भस्मासुर । पुनेड़ा ने इस पोस्ट में कल की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरीश रावत के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी। यही नहीं शनिवार को उन्होंने एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी, जिसमें लिखा था कि बिग ब्रेकिंग, मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी ने जिल्लेइलाही से भेंट की। बीजेपी की सरकार बनवानेमें उनके द्वारा किये गये अथक प्रयासों के लिए आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तराखंड एसटीएफ ने कोठी गिराने मामले में अब इन्हें किया गया गिरफ्तार

 

 

 

दो दिन पहले की एक पोस्ट में उन्होंने फिर हरीश रावत को निशाने पर लिया है। उस पोस्ट में रणजीत रावत का फोटो लगाते हुए लिखा है कि वह बड़े भाई रणजीत रावत का पूर्ण समर्थन करते हैं। जिसमें रणजीत रावत के टिकट के बदले पैसा लेने की बातों का जिक्र करते हुए लिखा है कि जिताऊ प्रत्याशियों की जीत में रोड़े किसने अटकाये। सल्ट उपचुनाव में भाजपा को वॉकओवर किसने दिया। उल्लेखनीय है कि रणजीत रावत ने हरीश रावत पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। इस आरोप को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे और प्रभारी देवेन्द्र यादव सिरे से नकार चुके हैं और इसके लिए रणजीत रावत को नोटिस देने की बात भी पांडेय ने पत्रकारों को बतायी थी। अब देखना यह है कि पार्टी द्वारा सोशल मीडिया से झगड़े न बढ़ाने की चेतावनी के बाद भी जब यह सब चल रहा है तो कांग्रेस अब क्या कदम उठाती है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top