UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-रिमांड पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित, आइएसबीटी में दोहराया गया क्राइमसीन

: रिमांड पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित, आइएसबीटी में दोहराया गया क्राइमसीन

 

Dehradun ISBT Case अंतरराज्यीय बस अड्डा (आइएसबीटी) देहरादून में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म में गिरफ्तार पांचों आरोपितों को पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। बता दें कि 12 अगस्त की देर रात दिल्ली से देहरादून पहुंची किशोरी के साथ पांच आरोपितों ने आइएसबीटी में बस के अंदर सामूहिक दुष्कर्म किया था। वहीं पुलिस ने पांचों आरोपितों को लेकर आइएसबीटी पहुंची और क्राइमसीन दोहराया गया।

अंतरराज्यीय बस अड्डा (आइएसबीटी) देहरादून में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म में गिरफ्तार पांचों आरोपितों को पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। शुक्रवार सुबह पुलिस की टीमें सुद्धोवाला स्थित जिला जेल पहुंची और पांचों आरोपितों को लेकर सबसे पहले आइएसबीटी पहुंची और यहां पर क्राइमसीन दोहराया गया।

इसके बाद पुलिस टीमें आरोपित को देहरादून के आसपास, हरिद्वार व फर्रुखाबाद ले गई, जहां उनसे घटना के समय पहने कपड़े व कंबल बरामदगी के प्रयास किए।

पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर कुछ कपड़े बरामद किए हैं, लेकिन यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह उन्होंने घटना के समय पहने थे या नहीं। इसके बाद देर रात तक आरोपितों से पुलिस पूछताछ की गई।

आरोपितों को अलग-अलग बैठाकर घंटों पूछताछ

किशोरी को कश्मीरी गेट दिल्ली से देहरादून तक लाने वाले आरोपित चालक धर्मेंद्र कुमार से लंबी पूछताछ की गई। पूछा गया कि वह पीड़िता को पहले से जानता था कि घटना वाले दिन ही मिला था। इसके अलावा उसने पीड़िता को कहां उतारा।

अन्य आरोपितों को अलग-अलग बैठाकर घंटों पूछताछ की गई। पटेलनगर कोतवाली पुलिस की ओर से विशेष न्यायाधीश (पोक्सो) अर्चना सागर की अदालत में कपड़ों की बरामदगी के लिए बुधवार को रिमांड को लेकर प्रार्थनापत्र दायर किया गया था। गुरुवार को पोक्सो कोर्ट ने पांचों आरोपितों का रिमांड स्वीकृत किया।

12 अगस्त की देर रात हुआ था किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म
12 अगस्त की देर रात दिल्ली से देहरादून पहुंची किशोरी के साथ पांच आरोपितों ने आइएसबीटी में बस के अंदर सामूहिक दुष्कर्म किया था। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की काउंसलिंग के बाद 17 अगस्त को यह मामला पुलिस के पास पहुंचा।

18 अगस्त को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपितों धर्मेंद्र कुमार निवासी ग्राम बंजारावाला ग्रांट, थाना बुग्गावाला (चालक), देवेंद्र निवासी चूडियाला, भगवानपुर, हरिद्वार (परिचालक), राजपाल राणा निवासी बंजारावाला ग्रांट, थाना बुग्गावाला, हरिद्वार (चालक), राजेश कुमार सोनकर निवासी माजरा, पटेलनगर (कैशियर) और रवि कुमार निवासी ग्राम सिला थाना नवाबगंज जिला फर्रुखाबाद (चालक) को गिरफ्तार किया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top