DEHRADUN NEWS

Big breaking:-टाइगर फाल के पास खाई में पलट गई गाड़ी , तीन घायल

चकराता से सैंतोली छानी जा रही कार शनिवार शाम को टागइर फाल के पास अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए, जबकि एक अन्य व्यक्ति को हादसे में हल्की चोट आई है।

सूचना पर राजस्व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी चकराता में भर्ती कराया। इसमें एक की हालत गंभीर होने से उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार गेट बाजार चकराता से कार सवार स्थानीय लोग सैंतोली छानी की ओर जा रहे थे। इस दौरान चकराता से कुछ दूर आगे चलकर टाइगर फाल के पास कार अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर नीचे खाई में पलट गई।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अयोध्या पहुँचे सीएम पुष्कर धामी , बीजेपी कार्यकर्ताओं के स्वागत से हुए अभिभूत

सूचना के तुंरत बाद नायब तहसीलदार चकराता केशवदत्त जोशी टीम सहित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर किसी तरह बाहर निकाला। नायब तहसीलदार केडी जोशी ने बताया हादसे में कार मालिक शीतलू पुत्र श्याम सिंह निवासी ग्राम इंद्रोली व मातबर सिंह पुत्र कुंवर सिंह निवासी सावरा समेत दो लोग घायल हैं। उन्हें एंबुलेंस से उपचार को सीएचसी चकराता में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-दुखद खबर आज फिर मातृभूमि की रक्षा करते हुए उत्तराखंड के 2 वीर सपूत शहीद , दो दिन में 4 उत्तराखंड के वीर हुए शहीद

चकराता में प्राथमिक उपचार के बाद मातबर सिंह की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा कार में तीन लोग सवार थे। इसमें एक व्यक्ति को मामूली चोट आई है।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top