UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-उत्तराखंड चुनाव पर बीजेपी आलाकमान की पूरी नजर , अब राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे 2391 वर्चुअल संवाद

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष प्रदेश संगठन के 2391 शक्ति केंद्रों से वर्चुअल संवाद करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने यह जानकारी दी।

कौशिक के मुताबिक, पार्टी ने एक अभियान के तहत 9500 बूथों का सत्यापन पूरा कर लिया है। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अब तक 2 लाख 35 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं से संपर्क साधा है और चुनावी रणनीति को लेकर मंथन किया गया है। दो-तीन दिन में पार्टी सभी 11235 बूथों के सत्यापन का कार्य कर रहेगी। पार्टी पदाधिकारियों को हर बूथ समिति के 21 सदस्यों से संपर्क करना है और उनकी सूचना प्रदेश कार्यालय को देनी है।पांच से 30 सितंबर तक बनाए जाएंगे पन्ना प्रमुख
कौशिक ने बताया कि बूथ सत्यापन अभियान के बाद पांच सितंबर से 30 सितंबर तक प्रत्येक बूथ पर पन्ना प्रमुख और पन्ना प्रमुख टोली का गठन होगा। इसके बात इसी महीने बूथ समितियों के विधानसभा स्तर पर सम्मेलन होंगे।

विस प्रभारियों की होगी बैठक, सोशल मीडिया की कार्यशाला
कौशिक के अनुसार, जल्द ही सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों की वर्चुअल बैठक होगी। चार सितंबर को देहरादून में सोशल मीडिया की कार्यशाला होगी। इसमें सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रभारी अमित मालवीय मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरिद्वार एसएसपी ने आज सुबह सुबह कर दिए इनके ट्रांसफर
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top