DEHRADUN NEWS

Big breaking:-छत से कूदकर जान देने वाली थी बुजुर्ग महिला , पुलिस की तत्परता से बची जान , परिजनों को सौपा

थाना मसूरी पर स्थानीय निवासी विपिन गुनसोला नि0 मसूरी ने सूचना दी कि झूलाघर के पास एक बुजुर्ग महिला जिसकी उम्र लगभग 76 वर्ष है तथा मानसिक रुप से अस्वस्थ प्रतीत हो रही है गढ़वाल टूरिज्म कार्यालय के छत की रैलिंग से कुदने का प्रयास कर रही थी।

सूचना पर तत्काल थाना मसूरी से दो पुलिस कर्मचारी भेजे गये जिन्होने स्थानीय नागरिकों की सहायता से उक्त बुजुर्ग महिला को विश्वास में लेकर कूदने से रोका तथा थाने पर लाये। महिला से काफी पूछताछ की गयी परन्तु महिला अपना नाम पता नही बता रही थी। काफी प्रयासों के पश्चात वृद्ध महिला ने अपना नाम नीलम नि0 दिल्ली बताया गया । फिर भी महिला के बताये नाम पते में सन्देह होने पर मसूरी पुलिस ने सिटी कन्ट्रोल, डेल्टा कन्ट्रोल रुम के माध्मय से महिला की फोटो जनपद के अन्य थानों को सर्कुलेट की तथा जानकारी की तो ज्ञात हुआ कि उक्त वृद्ध महिला के परिजनो द्वारा चौकी धारा कोतवाली नगर में महिला के गुम होने की सूचना दी गयी थी ।

धारा चौकी से महिला के परिजनों के नाम पते व मो0 नम्बर प्राप्त कर सम्पर्क किया गया तथा महिला के बारे में सही –सही जानकारी की गयी तो महिला का नाम श्रीमती प्रमिला अरोड़ा पत्नी स्व0 नरेश अरोड़ा उम्र 76 वर्ष नि0 28 टैगौर विला निकट नटराज सिनेमा चकरौता रोड़ देहरादून होना पाया गया जो कि घर से बिना बताये कहीं चली गयी थी तथा मानसिक रूप से अस्वस्थ होना पाया गया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-चालक को आ गई नींद , पलट गया सेब से भरा ट्रक , ऊपर वाले ने बचा लिया बस

महिला मानसिक रुप से अस्वस्थ थी जो कि अपनी आत्महत्या करना चाहती थी तथा कूदने के लिये किसी खाई की तलाश कर रही थी साथ में एक सुसाईड नोट भी रखा था, परन्तु मसूरी ने सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए सूझबूझ से समय रहते उक्त महिला को आत्महत्या करने से रोकते हुए बचाकर उसके बारे में जानकारी कर महिला को उसके बेटे अरविन्द अरोड़ा पुत्र स्व0 नरेश अरोड़ा, करन अरोड़ा पुत्र स्व0 नरेश अरोड़ा निवासीगण टैगोर विला नटराज सिनेमा चकरौता रोड़ देहरादून थाने बुलाकर महिला को उनके सुपुर्द कर थाना से रुकशत किया गया । परिजनों द्वारा द्वारा मसूरी पुलिस की तत्परता की भूरी-भूरी प्रशंसा की गयी ।
नाम पता महिला-

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मुख्यमंत्री धामी ने यहाँ लगायी घोषणाओं की झड़ी, जन आशीर्वाद रैली के दौरान उमड़ा जनसैलाब, 2022 की तैयारी में सीएम और भाजपा

प्रमिला अरोड़ा पत्नी स्व0 नरेश अरोड़ा उम्र 76 वर्ष नि0 28 टैगौर विला निकट नटराज सिनेमा चकरौता रोड़ देहरादून
परिजन जिनको सुपुर्द किया
1-अरविन्द अरोड़ा पुत्र स्व0 नरेश अरोड़ा,
1-करन अरोड़ा पुत्र स्व0 नरेश अरोड़ा
निवासीगण टैगोर विला नटराज सिनेमा चकरौता रोड़ देहरादून

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पंजाब में कांग्रेस का सीएम परिवर्तन , उत्तराखंड बीजेपी ने ली चुटकी उत्तराखंड की परिवर्तन यात्रा का असर है पंजाब का परिवर्तन
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top