UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-पूर्व सीएम हरीश रावत ने सीएम धामी को क्यों कहा विश्वकर्मा , किन किन पर साधा निशाना

हरीश रावत आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर सरकार को खेलते ही रहते हैं ऐसे में अब उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को विश्वकर्मा की उपाधि दे दी है जी हां हरीश रावत ने फेसबुक पर लिखा कि

” वाह #टिहरी_तक देहरादून से टनल बनेगी, समाचार को विलम्ब से देख पाया। मन कल्पना की उड़ानें पंख लगाकर उड़ने लगा। Satpal Maharaj जी का सी प्लेन भी तभी आएगा जब हरिद्वार में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनेगा, हित्रो और वाशिंगटन के तर्ज पर! सपने देखना अच्छी बात है। #मुख्यमंत्री जी ने विश्वकर्मा को भी पीछे छोड़ दिया है, #द्वारिकापुरी विश्वकर्मा जी ने एक कल्प अर्थात 100 वर्ष में बनाई थी।

हमारे मुख्यमंत्री जी तो 5 महीने में ही टिहरी तक टनल पहुंचा दे रहे हैं। काश जरा #टिहरी में भ्रमण के दौरान के यह पूछ लिया होता कि पिछले पौने 5 सालों में उनकी सरकार ने टिहरी झील और उसके आस-पास कोई काम आगे बढ़ाया! मुख्यमंत्री जी जानते हैं कुछ किया ही नहीं गया। इसलिये एक ऊंची उछाल दे दी है मुख्यमंत्री जी ने। मुख्यमंत्री जी आपसे ऐसी ही उछाल की कल्पना खटीमा के लोग भी कर रहे हैं। जब बना ही रहे हैं, विश्वकर्मा हैं ही आप तो फिर देहरादून से लालढांग-कोटद्वार-रामनगर-सितारगंज-खटीमा हो सके तो टनकपुर तक भी टनल बना दीजिये।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-नैनीताल में मलबे से चार और शव बरामद हुए , अब राज्य में आई आपदा में मृतकों की संख्या 50 हो गई है।

गढ़वाल और कुमाऊं के एक बड़े हिस्से की कष्ट कम हो जाएंगे और यदि इतना नहीं भी कर सकते हैं, तो चिल्लरखाल-लालढांग रोड में आपके मंत्री श्री हरक सिंह जी बुरी तरीके से फंसे हुए हैं, वही एक अंडर ग्राउंड रोड बना दीजिये ताकि हरक सिंह जी अपनी बोई हुई मुसीबत से बाहर निकले सकें, क्योंकि चिल्लरखाल सड़क कब की बन गई होती यदि #हरक_सिंह जी अपनी जीत के कारण पी.डब्ल्यू.डी. को बीच में नहीं लाते, वन विभाग बना ही रहा था। खैर अब जब विश्वकर्मा हैं सामने तो जरा सा हाथ लगा देंगे, तो लालढांग तक टनल बन जाएगी चिल्लर खाल से और आवागमन देहरादून के लिए और सुगम हो जाएगा।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top