National news

Big breaking :-Flying Beast Gaurav Taneja की Noida Police ने क्यों किया गिरफ्तार जानिए

Gourav taneja :-यूट्यूबर गौरव तनेजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा को फैन्स के साथ अपना जन्मदिन मनाना भारी पड़ गया और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गौरव तनेजा शनिवार को नोएडा के सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे थे, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी गौरव तनेजा के बर्थडे सेलिब्रेशन की वजह से वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे अन्य लोगों के साथ ही साथ मेट्रो स्टाफ को भी समस्याओं का सामना करना पड़ा। पहले गौरव तनेजा को पुलिस ने हिरासत में लिया और फिर बाद में गिरफ्तार कर लिया।

 

 

धारा 341 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज गौरव तनेजा पर बिना इजाजत भारी संख्या में लोगों को जश्न में जमा करने का आरोप लगा है। गौरव को धारा 144 के उल्लंघन का आरोपी कहा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक गौरव तनेजा के खिलाफ धारा 341 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि जल्दी ही गौरव को बेल मिल सकती है। थाना सेक्टर 49 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि गौरव तनेजा का फ्लाइंग बीस्ट के नाम से * सोशल मीडिया अकाउंट है।

 

 

धारा 144 का उल्लंघन दरअसल गौरव तनेजा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी थी कि वो अपना जन्मदिन नोएडा मेट्रो स्टेशन पर सेलिब्रेट करेंगे। गौरव के पोस्ट की वजह से वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई और अफरा तफरी मच गई, हालांकि किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। चूंकि इलाके में धारा 144 लागू थी, ऐसे में तुरंत सूचना के बाद थाना सेक्टर 49 थाना प्रभारी अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और भीड़ को किसी तरह शांत कराया और गौरव को हिसारत में लेकर बाद में गिरफ्तार किया।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top