DEHRADUN NEWS

Big breaking :-बिधौली में हवाई फायर कर ग्रामीणों को डराया, जमकर हुआ हंगामा, इसलिए एसएसपी ने हटा दी पूरी पुलिस चौकी

Ad

विकासनगर
बिधौली में हवाई फायर कर ग्रामीणों को डराया, जमकर हुआ हंगामा
बताते चलें तहसील विकासनगर के बिधौली में एक के बाद एक पाँच फायर कर ग्रामीणों को डराने का मामला सामने आया है। दरअसल बिधौली में दो दिन पहले क्षेत्र में ही पीजी गेस्ट हाउस चलाने वाले एक व्यक्ति ने स्थानीय लोगो से मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी, जिसे लेकर प्रेमनगर थाना पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जिसके चलते आरोपी आराम से घूमता रहा और रविवार दोपहर को वह अपने कुछ साथियों के साथ फिर आया और सरेआम पांच-छह राउंड फायर किये

 

 

 

उसके कुछ साथियों ने स्थानीय व्यक्तियों की पिटाई भी कर दी दिनदहाड़े हुए इस फायरिंग कांड को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में भारी रोष देखा गया आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्थानीय व्यक्तियों ने प्रेम नगर थाने का घेराव कर दिया दबाव बढ़ता देख पुलिस ने आरोपितो को हिरासत में ले लिया है।

 

 

वहीं इस फायरिंग कांड को लेकर देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर तुरंत हरकत में आ गये और स्थानीय लोगों के विरोध को देखते हुए चौकी प्रभारी बिधोली जगमोहन राणा सहित चौकी के पूरे स्टाफ को बदलने के आदेश उन्होंने दिए हैं। एसएसपी की इस कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच गया है।

 

एसएसपी दलीप कुंवर ने इसकी पुष्टि करते हुये कहा है कि किसी भी कीमत पर किसी भी इलाके में अशांति फैलाने अथवा कानून व्यवस्था खराब करने वालों को बख्शा नही जायेगा।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top