UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-आखिरकार 4 साल बाद वन आरक्षी के पद पर सीधी भर्ती के पेपर का नियुक्ति आदेश हुआ जारी , देखिए पूरी लिस्ट

उत्तराखण्ड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की पत्रांक 312 दिनांक 16/11/2021 से वन आरक्षी के पद पर सीधी भर्ती के पदों हेतु संस्तुत / चयनित इस वनादेश के संलग्नक 1 में दिए गए अभ्यर्थियों को उत्तराखण्ड अधीनस्थ वन सेवा नियमावली 2016 यथासंशोधित की नियम 17 के द्वारा प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए वन आरक्षी के पद पर लेवल 3 वेतनमान 21700-89100 में कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से नितान्त अस्थाई रूप से नियुक्त किया जाता है।

नियुक्ति की सामान्य शर्तें इस वनादेश के संलग्नक-2 के अनुसार होगी तथा सेवाऐं समय समय पर राज्य में लागू विभिन्न अधिनियमों, नियमावलियों व शासनादेशों से आच्छादित होंगी।

उक्त अभ्यर्थियों द्वारा संलग्न 1 की तालिका के कॉलम 5 में दिए गए तैनाती वन प्रभागों / कार्यालयों में अपना योगदान दिनांक 15.12.2021 को सायं 5:00 बजे से पूर्व देना सुनिश्चित करेंगे। यदि गर्भावस्था, गंभीर बीमारी, दुर्घटना में घायल, आदि किन्हीं अपरिहार्य कारणोंवश निर्धारित दिनांक तक योगदान देने में असमर्थ हो तो 15.12. में 2021 को सायं 5:00 बजे से पूर्व योगदान देने में असमर्थता का कारण व साक्ष्य सहित आवेदन इस कार्यालय में प्राप्तः होने पर योगदान हेतु अवधि विस्तार पर विचार किया जा सकता है जिस पर नियुक्ति अधिकारी का निर्णय अंतिम होगा। निर्धारित तिथि तक योगदान न देने योगदान हेतु अवधि विस्तार का आवेदन प्राप्त न होने अथवा विस्तारित अवधि तक योगदान नहीं देने की स्थिति में यह मान लिया जाएगा कि अभ्यर्थी नियुक्ति को परित्याग किया गया है। तथा उक्त रिक्ति के विरूद्ध प्रतीक्षा सूची से नियुक्ति हेतु विभाग स्वतंत्र होंगे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सबसे बड़ी खबर VVIP ड्यूटी में लगे 7 पुलिसकर्मी भी निकले कोरोना पॉजिटिव , बढ़ रहा खतरा

नियुक्त कार्मिक योगदान की तिथि से दो वर्ष तक परिवीक्षाधीन रहेंगे।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top