ALMORA NEWS

Big breaking:-खाई में गिरते गिरते बची बस , यात्रियों की बची जान देखिए खतरनाक वीडियो

 

 

 

 

अल्मोडा — जाको राखे साईयां, मार सके न कोई। एक बार फिर यह वाक्या चरितार्थ हो गया। अल्मोड़ा जिले के दूरस्थ क्षेत्र सल्ट में एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बस भतरौंजखान से रामनगर जा रही थी।

 

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-धारा 27 वाले ट्रांसफर वाले शिक्षकों को चुनाव आचार संहिता हटने के बाद तबादलों में राहत मिलेगी , 652 है संख्या , बाकियों पर गाज

 

पनुवाद्योखन गांव के पास कार को पास देते वक्त
केएमओयू की बस हादसे का शिकार होते-होते बची। बस का एक हिस्सा सड़क से बाहर हवा में लटक गया। जिससे यात्रियों की सांसें अटक गई। नीचे गहरी खाई होने के कारण बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हालांकि, बस के बाहर मौजूद लोगों की सूझबूझ के बाद सभी यात्रियों को बस से सकुशल बाहर निकालकर हादसा होने से बचा लिया गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेसियो राज तिलक की करो तैयारी , वापस कांग्रेस में जा रहे पिछले 5 साल रहे ये भगवाधारी

 

 

 

 

इसका वीडियो अब जाकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। भतरौंजखान के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि केएमओयू की बस रामनगर को जा रही थी। भतरौंजखान से 20 किलोमीटर आगे पनुवाद्योखन के पास सड़क काफी संकरी होने के कारण सामने से आ रही गाड़ी को पास देते समय बस का आगे का पहिया सड़क से नीचे निकल गया। मौके पर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को सकुशल बस से बाहर निकालकर हादसा होने से बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि उस समय बस में चालक समेत करीब 20 से अधिक यात्री सवार थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top