DEHRADUN NEWS

Big breaking:-सहस्त्रधारा हत्याकांड का 12 घंटे के अंदर खुलासा , दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल

 

वादी अजय भंडारी पुत्र नरेंद्र भंडारी निवासी सेरा, सहस्रधारा ने थाना राजपुर आकर सूचना दी की उनका भाई प्रवीण भंडारी उम्र 20 वर्ष जो गाड़ी ड्राइवर था तथा कल शाम से घर नहीं आया था , उसका मृत शरीर आज सुबह बलदी नदी मे मिला । किसी ने उसकी हत्या कर शव नदी में फेका हैं। उक्त तहरीर पर थाना राजपुर मे प्रवीण की हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया।

घटना के सफल अनावरण हेतु एसएसपी देहरादून के आदेशानुसार एसपी सिटी महोदय व CO डालनवाला महोदय के निर्देशानुसार थाना स्तर पर एक टीम गठित की गई । दौरान विवेचना टीम को गांव वालो व मुखबिरों से सूचना प्राप्त हुई कि घटना की पूर्व रात्री मृतक प्रवीन अपने दोस्त अनीस पुत्र मुन्नलाल निवासी सेरा, सहस्र धारा के साथ माध्यमिक विद्यालय चामासरी सेरा मे बैठकर शराब पी रहा था परन्तु गांव वालो के आने पर मृतक प्रवीन भण्डारी स्कूल से कूदकर भाग गया । उसके बाद से ही मृतक कहीं नहीं दिखा। इस पर टीम द्वारा सहस्रधारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरो को चैक किया गया व मृतक के फोन नम्बर की सीडीआर का अवलोकन किया गया ।

मृतक प्रवीण के दोस्त अनीस से सख्ताई से इलैक्ट्रानिक साक्ष्यो को आधार बनाकर पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि प्रवीण की हत्या मेरे द्वारा ही की गयी है हत्या का कारण पूछने पर अनीस ने बताया कि मै महिन्द्रा पिकअप का चालक हूँ । प्रवीन मेरा दोस्त था और मैने ही उसे वाहन चलाना सिखाया था । कई बार मेरी गाड़ी टकराने पर लोगो ने मुझे ड्राईवर रखना छोड़ दिया और प्रवीन मेरे से ही गाड़ी सीखकर पिकअप चलाने लगा । काम न मिलने पर मैनै प्रवीन की गाड़ी में मजदूरी शुरु कर दी और गाड़ी में माल लोड अनलोड करने का काम करने लगा । लोग मुझे चिढाते थे कि चेला ड्राईवर बन गया और गुरु, चेले की गाड़ी में मजदूरी कर रहा है । प्रवीन का व्यवहार मेरे प्रति सही नही था और वह मुझे गाली गलौच करता था ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पीएम मोदी की रैली से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता भुवन चंद्र खण्डूरी से मिलने पहुँचे बीजेपी के ये बड़े नेता

इन बातो से मेरे दिल में प्रवीन के प्रति बहुत नफरत थी । कल मेरा और प्रवीन का दारू पीने का प्रोग्राम बना । मै और प्रवीन दारू लेकर चामासारी स्कूल में शराब पी रहे थे । बीच में हमारी पुरानी बातो के कारण कहांसुनी शुरु हो गयी । तभी वहां गांव वाले आ गये और प्रवीन वहां से भाग गया । गांव वालो ने मुझे डांटकर व आईन्दा स्कूल में शराब न पीने की हिदायत देकर घर भेज दिया । घर जाने के बाद मेरी प्रवीन से फोन पर बात हुई और वह मुझे गाली गलौच देने लगा ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून की बलबीर रोड पर व्यक्ति को अज्ञात वाहन मार गया टक्कर , हुई मौत

उसने मुझे धमकी देते हुये कहा कि नीचे ईश रिजार्ट पर आजा मै तुझे बताता हूँ । पुरानी बातो के कारण मुझे प्रवीन से अत्यधिक नफरत थी और दारू के नशे में मै भी तैश में आ गया और मैने कहा तू वही रुक मै आ रहा हूँ । जब मै ईश रिजार्ट से पहले सड़क पर पहुचां तो वहा प्रवीन मुझे मिला मै उसे बातो में लगाकर नदी के उपर के खेत में ले गया । वहां हमारी दोबारा कहा सुनी शुरु हो गयी । प्रवीन ने मुझे जाति सूचक शब्द कहकर माँ बहन की गाली दी और थप्पड़ मारे जिस पर मैने भी उस पर जवाबी हमला किया हम दोनो गुथ्थम गुथ्था हो गये मैने प्रवीन को जोर से धक्का दिया तो वह खेत से 40-50 फुट नीचे बल्दी नदी में गिया गया ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पीएम मोदी की रैली , और किशोर उपाध्याय के कदमों पर नजर , क्या सच मे कयास सच्चाई में बदलेगा

उसके नदी में गिरने की आवाज मैने सुनी और मै वहां से भागकर सहस्त्रधारा बाजार में आ गया और वहां से बाईक में लिफ्ट लेकर अपने घर चला गया । अभियुक्त द्वारा अपने जुर्म का इकबाल करने पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । समय से मान0 न्यायालय में प्रस्तुत किया जायेगा ।

नाम पता मृतक-

प्रवीन भंडारी पुत्र नरेंद्र भंडारी निवासी सेरा, सहस्रधारा थाना राजपुर जनपद देहरादून उम्र 20 वर्ष ।

नाम पता अभियुक्त-

अनीस पुत्र मुन्नलाल निवासी सेरा, सहस्र धारा थाना राजपुर देहरादून उम्र 23 वर्ष ।

पुलिस टीम-

1- पुलिस उपाधीक्षक प्रशिक्षु अभिनय चौधरी
2- उ0नि0 मोहन सिंह थानाध्यक्ष थाना राजपुर देहरादून
3- उ0नि0 राकेश पुण्डिर थाना राजपुर देहरादून
4- का0 1361 अमित भट्ट थाना राजपुर देहरादून
5- का0 236 द्वारिका थाना राजपुर देहरादून
6- का0 537 भरत लाल थाना राजपुर देहरादून
7- का0 चालक प्रविन्द्र थाना राजपुर देहरादून

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top