DEHRADUN NEWS

Big breaking:-बुजुर्ग ने गंगा में लगा दी छलांग , पुलिस कर रही सर्च

ऋषिकेश। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र के 72 सीढ़ी घाट से एक बुजुर्ग गंगा में कूद गया। परिजनों ने बुजुर्ग के डूबने की आशंका जताई है। परिजनों की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। लेकिन अब तक बुजुर्ग का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

त्रिवेणी घाट चौकी पुलिस को 72 सीढ़ी घाट के पास एक बुजुर्ग के गंगा में छलांग लगाने की सूचना मिली। सूचना पर चौकी और जल पुलिस मौके पर पहुंची। जल पुलिस ने गंगा में काफी देर सर्च अभियान चलाया, लेकिन बुजुर्ग कोई अता पता नहीं लगा। घाट के आसपास लगाए गए सीसीटीवी कैमरों में बुजुर्ग गंगा में कूदता हुआ दिख रहा था।

वहीं मुनिकीरेती थाना क्षेत्र निवासी अरविंद मोहन कुड़ियाल ने त्रिवेणी घाट पुलिस का बताया कि उसके पिता चंद्रमोहन कुड़ियाल पुत्र स्वर्गीय रामदयाल कुड़ियाल निवासी कुड़ियाल भवन, चीनी गोदाम, चौदहबीघा शुक्रवार सुबह 6.30 बजे से लापता है। जब पुलिस अरविंद मोहन कुड़ियाल को लेकर 72 घाट पहुंची। यहां अरविंद मोहन कुड़ियान ने अपने पिता कपड़ों और छाते की पहचान कर ली।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम धामी और नए राज्यपाल ने नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका , झाड़ू लगाई , लंगर चखा

नगर कोतवाल शिशुपाल नेगी ने बताया कि पुलिस ने त्रिवेणीघाट से बैराज तक बुजुर्ग की खोजबीन की। लेकिन बुजुर्ग का कोई सुराग नहीं मिला। उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार बुजुर्ग लंबे समय से परेशान थे। शायद इसलिए उसने इतना बड़ा कदम उठाया। शिशुपाल नेगी ने बताया सर्च अभियान अब भी जारी है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पंजाब में कांग्रेस का सीएम परिवर्तन , उत्तराखंड बीजेपी ने ली चुटकी उत्तराखंड की परिवर्तन यात्रा का असर है पंजाब का परिवर्तन
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top