UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-दून की बेटी को बॉलीवुड मे मिला बड़ा बेक्र, अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

Dehradun News: दून की बेटी को बॉलीवुड मे मिला बड़ा बेक्र, अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

दून की बेटी स्वर्णिमा उपाध्याय ने बॉलीवुड में कदम रखकर अपनी पहचान बनाई है। अभिनेता और निर्माता अजय देवगन के साथ फिल्म भोला में स्वर्णिमा नजर आऐंगी।

 

रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति और सारेगामापा लिटिल चैंप मे बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर वह जुड़ी हुई हैं। स्वर्णिमा की मां पीजी कॉलेज में हिंदी विभाग की हेड हैं। दून की बेटी स्वर्णिमा उपाध्याय ने अभिनेता और निर्माता अजय देवगन की फिल्म भोला से बॉलीवुड में कदम रखकर अपने कॅरिअर की शुरुआत की है। देशभर के सिनेमाघरों में बृहस्पतिवार को रिलीज हुई हिंदी फिल्म भोला में स्वर्णिमा उपाध्याय अस्सिटेंट डायरेक्टर हैं। यह उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है।स्वर्णिमा उपाध्याय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति और सारेगामापा लिटिल चैंप से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़ी हुई हैं। उन्होंने लंदन में पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग भी की। फिल्म में कलाकारों के अभिनय के साथ ही उनके निर्देशन को भी खूब सराहा जा रहा है। देहरादून के पैसिफिक मॉल स्थित पीवीआर में भी फिल्म के शो शुरू हुए हैं।

 

कॉलेज ने किया शानदार स्वागत’
बता दें कि स्वर्णिमा उपाध्याय की मां राखी उपाध्याय वर्तमान में डीएवी पीजी कॉलेज में हिंदी विभाग की हेड हैं। शो के दौरान पीवीआर के मैनेजर धीरज अरोड़ा, सुनील वालिया, रवि लखेड़ा, ड्यूटी मैनेजर अमित और समस्त स्टाफ ने राखी उपाध्याय के पीवीआर में आगमन पर उनका स्वागत किया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top