CHAMOLI NEWS

Big breaking:-इस भूस्खलन के चलते , 2 जिले अंधेरे में , बिजली कर्मी लगे हैं काम पर , लेकिन बिजली आने में लगेगा थोड़ा समय

अंधेरे में गढ़वाल के दो जिले !

श्रीनगर डुंगरीपन्थ के पास 6 अगस्त की शाम लगभग 6 बजे शाम से लगातार हो रहे भूस्खलन के बाद से चमोली व रुद्रप्रयाग जिले अंधेरे में डूब गए हैं । क्योंकि 66 KV हाईटेंशन लाइन का एक टावर भूस्खलन की चपेट में आ गया है और लाइन के ऊपर बड़े बड़े पेड़ गिर गए हैं ।

वीडियो के अंत में एक कोने उठती चिंगारी को आप साफ देख सकते हैं । अब दो जिलों के हजारों परिवारों में कब तक बिजली आएगी यह कह पाना अभी कठिन है ।
एक विकल्प कुमायूँ से सिमली कर्णप्रयाग की ओर आने वाली 33 KV लाइन जरूर है, पर उससे भी सप्लाई देने में पूरा सिस्टम बदलने में काफी वक्त लग सकता है ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सुबह सुबह यहाँ फटा बादल , देखिए ख़ौफ़नाक मंजर

यह मेरा निजी मत है UPCL ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की है कि आखिर कब तक बिजली सप्लाई हो सकेगी ।फिलहाल सभी अधिकारी कर्मचारी मौके पर कल रात से जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं । मैं लाइन सुधारने के कार्य में जुटे सभी UPCL के कर्मचारियों के लिए दुआ करता हूँ कि उन्हें किसी तरह का जोखिम का सामना न करना पड़े ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड राज्य से कर्मचारियों को लेकर सबसे बड़ी खबर ,प्रदेश के सभी कार्मिक सेवा संघो के पदाधिकारियो ने मिलकर लिया बडा फैसला , उत्तराखंड अधिकारी-कर्मचारी-शिक्षक महासंघ का हुआ गठन

चमोली रुद्रप्रयाग की जनता को परेशानी जरूर होगी लेकिन सबको संयम बनाए रखने की भी जरूरत है ।जय बदरीविशाल ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-दून मेडिकल कॉलेज में रैगिंग की नहीं हुई पुष्टि , लेकिन 5 छात्रों को होस्टल से किया गया निष्कासित , छात्र छात्राएं भड़के

*शशि भूषण मैठाणी पारस*
मेम्बर – CGRF – UPCL

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top