UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-DREAM 11 ने इस युवक को रातों-रात बनाया करोड़पति

 

 

इंसान की किस्मत कब जाग जाए, इसका कोई भरोसा नहीं है। किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना देती है। ऐसा ही वाक्या देहरादून के युवक के साथ हुआ है। दून से सटे जौनसार निवासी अजीत सिंह तोमर रातों रात करोड़पति बन गए। उन्हें ऑनलाइन गेमिंग एप dream11 ने करोड़पति बना दिया है। जिससे युवक सहित परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है। परिवार वालों को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार भी फोन लगाकर और घर आकर बधाई दे रहे और तारीफ कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दून से सटे तहसील कालसी की खत फरटाड़ के लुहारी गांव के मूल निवासी व हाल निवासी तौली भूड़ अजीत सिंह तोमर ने ऑनलाइन आइपीएल ड्रीम 11 में दो टीमें बनाकर करोड़पति बन गए है। वह एलएलबी की पढ़ाई कर रखी है। वर्तमान समय में विकासनगर तहसील में स्टांप विक्रेता है। बताया जा रहा है कि पहली टीम में डेढ़ करोड़ रुपये व दूसरी टीम में एक करोड़ रुपये मिलने थे। उन्होंने 1 अप्रैल को आइपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स व दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला।

रिपोर्टस की माने तो 7:30 बजे शाम को मैच शुरू हुआ, जिसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम विजयी रही। टीम की जीत 1 अप्रैल को आइपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स व दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला। 7:30 बजे शाम को मैच शुरू हुआ, जिसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम विजयी रही। दूसरी टीम के लिए उन्‍हें एक करोड़ मिलने वाले थे, जो पहले नंबर पर आयी। जिस पर पैसा उसके खाते में आ गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top