UTTARKASHI NEWS

Big breaking :-उत्तरकाशी के यें दो वीडियो हो रहें भयंकर वायरल, वीडियो में देखिए विधायक जी का सघर्ष, बच्चों का साहस

उत्तरकाशी जिले में आजकल दो वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जहाँ स्कूल के बच्चे नजर आ रहे है तो दूसरे में सरकार के विधायक नजर आ रही है। क्या है पूरा मामला हम आपको बताते है। उत्तरकाशी जिले की मोरी तहसील में बीती 10 अगस्त को भारी वर्षा हुई, जिससे नैटवाड़-सांकरी मोटर मार्ग पर फफराला गदेरे के पास बनी पुलिया उफान से बह गई।

 

जिससे पंचगाई और बाडसू पट्टी के लगभग 20 गांवों का सम्पर्क मोरी तहसील से टूटा हुआ है। इस मार्ग के अवरुद्ध होने से जहाँ एक ओर ग्रामीणों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है तो वही स्कूली बच्चे फफराला गदेरे को जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से स्कूल के बच्चे अपनी जान जोखिम में डालकर खड्ड को पार करने को मजबूर है। वही दूसरा वीडियो वायरल वीडियो भी देख सकते है जिसमे पुरोला विधानसभा सीट से bjp के विधायक दुर्गेश्वर लाल एक बरसाती नाले को पार करने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं।

 

 

 

वीडियो में एक उफनता हुआ बरसाती नाला है। यह वही रास्ता है जिसमे रोजाना स्कूली बच्चे अपनी जान जोखिम में डालकर पार करते है। आप देख सकते है कि भाजपा विधायक दुर्गेश्वर लाल उसी नाले को पार करने में जूझते हुए नज़र आ रहे हैं। विधायक दुर्गेश्वर लाल भी इसी क्षेत्र के फिताडी गांव के हैं। बताया जा रहा है कि दुर्गेश्वर लाल भी इस बरसाती नाले को पार करने में संघर्ष करना पड़ा।

 

 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद अब सिस्टम पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। जब विधायक खुद संघर्ष करते नजर आ रहे हैं, तो बरसात के मौसम में ग्रामीणों की दुविधा को बखूबी समझा जा सकता है। सवाल इसलिए बड़ा है क्योंकि ये डबल इंजन कही जाने वाली भाजपा सरकार के विधायक हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top