UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-पुलकित आर्या की कैंडी फैक्ट्री में आग लगने के मामले में DM सख्त, दिए जाँच के निर्देश

Ad

डीएम ने कैंडी फैक्ट्री में लगी आग की गंभीरता से जांच करने के दिए निर्देशवनन्तरा प्रकरण के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या की कैंडी फैक्ट्री में आग लगने के मामले में रविवार रात लक्ष्मण झूला पहुंचे जिलाधिकारी पौड़ी गढ़वाल आशीष चौहान ने पुलिस अधिकारियों से आवश्यक जानकारी जुटाई। उन्होंने इस मामले की गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए।

 

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी थी आग
यमकेश्वर प्रखंड के गंगा भोगपुर स्थित कैंडी फैक्ट्री में बीते रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई थी। इस आग को बुझाने में अग्निशमन विभाग को करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।रिसार्ट परिसर को किया गया था कवर

वनन्तरा रिसार्ट की महिला कर्मचारी की हत्या के मामले में रिसार्ट परिसर को पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के तहत कवर किया गया था। परिसर में एसआइटी सहित विभाग की अन्य टीम विभिन्न साक्ष्यों की जांच करने के लिए कई बार आ चुकी है।पुलकित का कमरा पूरी तरह से सुरक्षित
फैक्ट्री के जिस हिस्से में आग लगी है। उसके ठीक नीचे भूतल पर हत्याकांड के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या का अपना निजी कमरा है। यह कमरा भी एसआइटी की जांच के दायरे में शामिल है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलकित का यह कमरा पूरी तरह से सुरक्षित है।

 

गहन से जांच के निर्देश
जनपद के नवनियुक्त जिलाधिकारी आशीष चौहान रविवार रात लक्ष्मण झूला स्थित डीएम कैंप कार्यालय पहुंचे। उन्होंने थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं सहित अन्य अधिकारियों से फैक्ट्री में लगी आग से संबंधित मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की। तमाम जानकारी जुटाने के बाद उन्होंने इस मामले में पुलिस अधिकारियों को इस मामले की गहन से जांच के निर्देश दिए।

मशीनें और अन्य सामान पूरी तरह से सुरक्षित
प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक अभी तक की जांच में यही बात सामने आई है कि प्रथम तल की सीढ़ी के समीप स्थित कक्ष में इनवर्टर और बैटरियां रखी है। मौके पर जांच के दौरान इनवर्टर फेक्ट्री की विद्युत लाइन से जुड़ा हुआ पाया गया। छत के जिस हिस्से में आग लगी यह विद्युत लाइन वह तक गई हैं। फैक्ट्री की प्रथम और भूतल पर स्थित मशीनें और अन्य सामान पूरी तरह से सुरक्षित है।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top