UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-DM देहरादून का कोरोनेशन अस्पताल का औचक निरीक्षण , अव्यवस्था देख भड़के , जमकर लगाई फटकार देखिए वीडियो

Dehradun news :- जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार कुमार ने आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सालय कोरोनेशन का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
जिलाधिकारी द्वारा निरीक्षण के दौरान चिकित्सालय में अव्यवस्थाओं पर नाराजगी व्यक्त करते हुए तत्काल कार्यप्रणाली में सुधार लाने के निर्देश मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कोरोनेशन चिकित्सालय को दिए।

जिलाधिकारी द्वारा आपातकालीन केंद्र में बेंच पर लेटे हुए मरीज के बारे में जानकारी लेने पर संबंधित द्वारा अवगत कराया गया वह सुबह से चिकित्सालय में हैं किंतु पैसे ना होने के कारण उसका अल्ट्रासाउंड नहीं किया गया, जिलाधिकारी द्वारा ड्यूटी पर उपस्थित नर्स से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया कि उनके द्वारा फीस जमा न करा पाने के कारण अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाया

, इस पर जिलाधिकारी ने चिकित्सकों को तत्काल बीमार व्यक्ति का अल्ट्रासाउंड कराने के निर्देश दिए, इस दौरान साथ में चल रहे हैं मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा आज ही संबंधित व्यक्ति का अल्ट्रासाउंड कराने की बात कही। जिलाधिकारी द्वारा चिकित्सालय के नवनिर्माण बिल्डिंग से पानी टपकने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यदाई संस्था को 3 दिन के भीतर लिकेज ठीक करने के निर्देश दिए तथा नई बिल्डिंग को 15 दिन के भीतर चिकित्सालय को हैंड ओवर करने को कहा। जिलाधिकारी ने चिकित्सकों को चिकित्सालय में आने वाले मरीजों से मानवीयता के नाते हर संभव उपचार एवं सहायता हेतु तत्पर रहने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ कर्मचारियों की 6 बजे के बाद एंट्री बंद

जिलाधिकारी ने आपातकाल केंद्र पर कोई चिकित्सक ड्यूटी पर ना होने के कारण नाराजगी व्यक्त करते हैं आपातकालीन सेवाओं में 24 घंटे एक चिकित्सक तैनात रखने के निर्देश मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दिए।
उन्होंने चिकित्सालय में भर्ती मरीजों के लिए गुणवत्ता पूर्वक भोजन के साथ ही तत्पर चिकित्सा सेवा प्रदान किए जाने के निर्देश।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उच्च न्यायालय ने शिक्षक बनने का ख्वाब देख रहे युवकों को दी ये बड़ी राहत , अब इस तारीख से प्रक्रिया होगी शुरू
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top