UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-हरिश रावत का धामी सरकार पर बड़ा हमला, बोले 6 अगस्त क़ो सीएम आवास के बाहर करूँगा उपवास

Ad

हरिद्वार में होने वाले पंचायत चुनाव एक बार फिर पीछे हटने की संभावनाओं के चलते पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए 6 अगस्त को सीएम आवास के बाहर उपवास पर बैठने का ऐलान किया है।

 

हरीश रावत ने हरिद्वार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई है।हरीश रावत ने यह भी कहा कि हरिद्वार में जिला पंचायत के चुनाव पिछले काफी समय से लटकाया जा रहा हैं। कोई ना कोई बहाना बनाकर पंचायत चुनाव को सरकार लटकाना चाहती है अब जब पंचायत चुनाव की आस जगी थी, तब एक बार फिर सरकार ने आरक्षण को लेकर मामला न्यायिक आयोग के पास भेजने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा हरिद्वार में पंचायत चुनाव में अच्छे जनसेवक को नहीं आने देना चाहती इस वजह से मनमाना आरक्षण एक नेता के इशारे पर किया गया है जो खुले तौर पर भाजपा लोकतंत्र की हत्या है।

वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि आरक्षण को लेकर भाजपा ने नियमों का पालन नहीं किया है। आरक्षण के नियमों को ताक पर रखकर लागू किया गया है, जिससे सभी विपक्षी दल आहत हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए आखरी सांस तक लड़ाई लड़ेगी।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top