HARIDWAR NEWS

Big breaking :-डीजीपी ने किया घटनास्थल का दौरा, कहा-पुलिसिया ढंग से करेंगे अपराधियों का स्वागत

डीजीपी ने किया घटनास्थल का दौरा, कहा-पुलिसिया ढंग से करेंगे अपराधियों का स्वागत

डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा कि रविवार को हुई डकैती प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी घटना है। इसे हमने चुनौती के तौर पर स्वीकार किया है।

बालाजी ज्वेलर्स के शोरूम में हुई डकैती की घटना के बाद पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार मंगलवार रात हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने डामकोठी में एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल और अन्य अधिकारियों से घटना की जानकारी ली और अभी तक की विवेचना की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर शोरूम के मालिक अतुल गर्ग से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। भरोसा दिलाया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

पत्रकारों से बातचीत में डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा कि रविवार को हुई डकैती प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी घटना है। इसे हमने चुनौती के तौर पर स्वीकार किया है। हरिद्वार के अफसरों और एसटीएफ की बेस्ट टीमें घटना के खुलासे के लिए लगाई गई हैं।

अपराधी को पकड़ेंगे और माल भी बरामद करेंगे। कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूरी जांच पड़ताल पर नजर बनाए हुए हैं। इसलिए एसटीएफ को भी खुलासे में लगाया गया है। कहा कि देवभूमि में पर्यटक व तीर्थ यात्रियों का स्वागत होता है। जो भी अपराधी इस तरह का दुस्साहस करेंगे, चाहे वो कहीं के भी हों, उनका पुलिसिया ढंग से स्वागत करना हमें आता है। जल्द निकट भविष्य में इसका सही खुलासा होगा और माल भी बरामद होगा। भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों, इसके लिए सार्थक प्रयास किए जाएंगे

डीजीपी ने अधीनस्थों की बैठक लेते हुए कहा कि बदमाशों का हुलिया अन्य राज्यों की पुलिस से साझा किया जाए। उनके वाहनों की डिटेल लेकर सर्विलांस की मदद से मोबाइल आदि की जानकारी जुटाएं। डीजीपी ने कहा कि तकनीक के साथ-साथ मुखबिर तंत्र की मदद भी ली जाए।

कोई भी एंगल छूटना नहीं चाहिए। एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने डीजीपी को अलग-अलग राज्यों में बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस टीमों की अपडेट उपलब्ध कराई। इस दौरान एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, एसपी क्राइम पंकज गैरोला आदि मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top