UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-हरक की माफी के बावजूद नहीं पसीज रहा हरीश रावत का दिल , अब कही ये बड़ी बात

रामनगर:- रामनगर के ढिकुली रिसोर्ट में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरक सिंह रावत के माफी वाले बयान पर कहा कि मुझे मालूम नहीं कि उन्होंने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता किसी ने मेरा अपमान किया है।

आज देर शाम रामनगर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरक सिंह रावत वाले बयान पर कहा कि मुझे इस बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं है कि उन्होंने मुझ से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता किसी ने मेरा अपमान किया है या मेरा अपराध किया है। यह मामला मेरा व्यक्तिगत नहीं है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मुख्यमंत्री ने सितारगंज में किसान सहकारी चीनी मिल्स लि0 के पेराई सत्र का शुभारम्भ किया

उन्होंने कहा कि मैं सब से प्यार करता हूँ, उन्होंने कहा कि हमारे उत्तराखंड को उत्तर पूर्व या जिस स्थिति में पहले हमारा गोवा था उसी स्थिति में आने से हम लोगों को बचना है। उसके लिए आवश्यक है कि हम लोगों को दलबदल प्रथा को रोकना होगा। रावत ने कहां कि आप चुने किसी पार्टी से जा रहे हैं और आप समय पूरा होने पर दूसरी तरफ चले जा रहे हैं सरकार गिराने के लिए यह अपराध है और ऐसे अपराध से हमें बचना चाहिए। और यह अपराध उत्तराखंड के हर व्यक्ति और जो कुछ भी ऐसे व्यक्ति को कहना है वह उत्तराखंड के लोगों से कहें।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून की निरंजनपुर सब्जीमंडी में वो ही एंट्री कर पाएंगे जिन्होंने किए होंगे ये दो काम

 

क्योंकि हरीश रावत तो बहुत ही सामान्य व्यक्ति है, उन्होंने कहाँ कि मैं अपने आपको ऐसा नहीं समझता कि कोई व्यक्ति मेरे से कहे कि मुझे क्षमा कर दो। साथ ही एक सवाल पर कि इस समय आपदा से पूरा प्रदेश ग्रसित है, और इस समय कांग्रेस राजनीति कर रही है।

इस सवाल पर हरीश रावत ने कहा कि अगर आपका क्षेत्र में जाना और आपदा पीड़ितों से मिलना और बाढ़ प्रभावित इलाकों को देखना,फसल के नुकसान का जायजा लेना और लोगों को सांत्वना देना और अपने आपको उन लोगों के साथ खड़ा करना अपराध है,

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरदा बोले गैरसैंण में सरकार को ठंड लगती है , लेकिन पहले नेता प्रतिपक्ष से भी पूछ लेते

 

तो यह अपराध हम कर रहे हैं और अगर यह राजनीति है तो ऐसी राजनीति हम बार-बार करेंगे, जब जब आपदा आएगी कांग्रेस आपदा ग्रस्त लोगों के साथ खड़ी दिखेगी। सरकार अगर फेल होगी तो हम आवाज उठाएंगे इसीलिए हमने स्पष्ट रूप से सरकार से कहा है कि हम आपको 5दिन का समय देते हैं और आप स्थिति को संभालें नहीं तो हम आपसे लड़ेंगे।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top