UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-बीजेपी की मांग 16 दिसंबर को राहुल गांधी दे अपनी अब तक की सरकारों के विकास कार्यो का ब्यौरा

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कांग्रेस व राहुल गांधी से पुछा सवाल- कांग्रेस बार-बार भाजपा के विकास कार्यो का पाँच वर्ष का हिसाब मांग रही है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने 4 दिसम्बर की रैली में 1 लाख करोड़ रूपये जो केन्द्र सरकार द्वारा इन पाँच वर्ष से निर्गत किया गया उसका सम्पूर्ण व्यौरा परेड ग्राउड की रैली में उत्तराखण्ड की जनता के सामने रखा क्या कांग्रेस पार्टी व उनके नेता राहुल गाधी 2004 से लेकर 2007 तक व 2012 से 2014 तक जो दोनो सरकारे उत्तराखण्ड व दिल्ली में कांग्रेस की थी उसमें इस राज्य के विकास के लिए कितनी धनराशी प्रदेश को निर्गत कि गई उसका ब्योरा 16 तारीख को राहुल गाधी रैली में जवाब देगें ? यह उत्तराखण्ड की जनता जानना चाहती है?

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-ये है उत्तराखंड में नई कोरोना Guideline ,जानिए क्या बंद हुआ और क्या खुला है अभी

 

 

 

सुरेश जोशी  ने आरोप लगाया की कांग्रेस पार्टी हमेशा उत्तराखण्ड विरोधी रही है। चाहे राज्य आन्दोलन का समय हो या उत्तराखण्ड के विकास का, इनके नेताओं ने तो सदन के अन्दर लखनऊ में उत्तराखण्ड राज्य हमारी लाश पे बनेगा ऐसे वक्तव्य तक दिये थे। कांग्रेस के जो नेता आज उत्तराखण्डीयत की बात कर रहे है हम उनसे पूछना चाहते है, जब उत्तराखण्ड आन्दोलन चरम पर था 1994 की उत्तराखण्ड संघर्ष समिति द्वारा निकाली गई उत्तराखण्ड वासियों की दिल्ली लाल किले के पीछे की लाखो लोगो की रैली को तोड़ने का दिल्ली पुलिस के माध्यम से किसने प्रयास किया। चाहे रामपुर तिराहा का जघन्य काण्ड हो, खटीमा मसूरी गोलीकाण्ड हो ये किन सरकारों के और किन नेताओं के शह पर हुए ? यह भी उत्तराखण्ड की जनता जनना चाहती है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-तो क्या बीजेपी लालकुआं में मोहन सिंह बिष्ट को देने जा रही टिकट , कोर कमेटी की बैठक में हुआ हल्ला , मजबूत है मोहन सिंह बिष्ट

 

 

 

 

आज प्रदेश के अन्दर भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों व मोदी जी की लोकप्रियता व प्रदेश के अन्दर एक युवा व सैनिक पुत्र मुख्यमंत्री होने के कारण कांग्रेस मे बैखलाहट व घबराहट है क्योकि कांग्रेस समझ चुकी है 2022 में भी वह भाजपा का मुकाबला नही कर सकती।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बीजेपी में शामिल हुई सरिता आर्य , कांग्रेस ने सभी पदों से निष्कासित किया

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top