DEHRADUN NEWS

Big breaking:-दून की सड़कों पर बने बॉटल-नेक स्थलों के सुधारीकरण के लिए देहरादून यातायात पुलिस ने किया स्थलीय निरीक्षण ,क्या निकल पाएगा समाधान

*पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड  के निर्देशानुसार पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून  के पर्यवेक्षण में* शहर के अन्दर चिन्हित बॉटल-नेक स्थलों के समाधान हेतु की जाने वाली कार्यवाही के लिए कार्ययोजना के तहत आज *दिनांक 10/11/2021* को पुलिस अधीक्षक यातायात, देहरादून एवं यातायात निरीक्षकों द्वारा दून चौक एवं तहसील चौक तथा प्रिन्स चौक व प्रिन्स चौक से रेलवे स्टेशन तक मार्गों का संयुक्त निरीक्षण किया गया ।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-राजधानी देहरादून में यहाँ चल गई गोली , मचा हड़कंप

 

 

निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक यातायात द्वारा उजागर कमियों व स्थलीय समस्याओं के निराकरण हेतु पुलिस स्तर से यथासंभव समाधान के लिए सम्बन्धित निरीक्षक यातायात को निर्देशित किया गया । मार्गों को अवरूद्ध करने वाले विद्युत पोल, पुलिस बूथ, पुराने ट्रैफिक के पोल,लेफ्ट टर्न फ्री न होना तथा अवरुद्ध/अतिक्रमित फुटपाथ , रेलवे स्टेशन के पास स्थायी डिवाईडर का न होना एवं प्रिन्स चौक के आईलैण्ड की स्थिति चौक के सापेक्ष न होने आदि के सम्बन्ध में अपेक्षित विभागों से समन्वय/ पत्राचार किया जाना है ।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के टर्म-1 परीक्षा में इतने सवालों का देना होगा जवाब , जानिए क्या हैं बोर्ड के निर्देश

 

 

 

उजागर कमियों के निराकरण हेतु विभिन्न स्टेक-होल्डर्स /विभागों के अपेक्षित सहयोग से मार्गों का सुधारीकरण करवाया जायेगा। जिसके लिए मिशन मोड पर सम्बन्धित विभागों के मध्य परस्पर समन्वय स्थापित कर अपेक्षित सहयोग की अपेक्षा की जा रहाी है । बॉटल-नेक स्थलों के सुधारीकरण हेतु यातायात पुलिस टीम द्वारा संयुक्त स्थलीय निरीक्षण की उक्त प्रक्रिया क्रमिक रुप से जारी रहेगी । प्रयास होगा कि बॉटल-नेक स्थलों पर अपेक्षित गुणात्मक सुधार परिलक्षित हो और सार्वजनिक परिवहन बेहतर/सुगम बना रहे ।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top