UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :- रणजी ट्रॉफी के अंतिम लीग मैच में हरा उत्तराखंड, लेकिन पहुंचा अगले दौर में

तिरूवनंतपुरम: रणजी ट्रॉफी के अंतिम लीग मुकाबले में उत्तराखंड को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन अपने अंतिम लीग मैच में आंध्र प्रदेश से आठ विकेट से हारने के बावजूद ट्राफी टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप ई में शीर्ष पर रहा जिसके बाद उत्तराखंड ने 12 अंक से ग्रुप में शीर्ष पर रहकर अगले दौर के लिये क्वालीफाई कर दिया है। उत्तराखंड के ग्रुप में उत्तराखंड 12 अंकों के साथ प्रथम, आंध्र प्रदेश (नौ) अंको से साथ दूसरे, सर्विसेज (आठ) अंकों के साथ तीसरे और राजस्थान छह अंक से अंतिम स्थान पर रहा।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर, प्राइवेट स्कूलों में गरीब छात्रों की निशुल्क पढ़ाई के लिए लॉटरी जारी, फिर भी 50 प्रतिशत सीटें रह गई खाली

 

 

 

बता दें कि केरल में खेले गए इस मैच में उत्तराखंड को पहली पारी में 194 रन पर आल आउट करने के बाद आंध्र ने 226 रन बनाकर 32 रन की बढ़त हासिल की थी। इसके बाद दूसरी पारी में आंध्र प्रदेश के बायें हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज सीवी स्टीफन ने पांच विकेट झटककर उत्तराखंड को मात्र 101 रनों पर ही रोक दिया। इस तरह आंध्र प्रदेश को जीत के लिए मात्र 70 रनों की जरूरत थी, जिसका पीछा करने उतरी आंध्र प्रदेश ने 18 ओवर में दो विकेट गंवाकर जीत दर्ज की, लेकिन आंध्र प्रदेश के लिए यह जीत उसे क्वालीफाई करने के लिए प्रयाप्त नहीं थी। क्योंकि ग्रुप में अपने पहले दो मैच जीतकर उत्तराखंड ऐसी स्थति था जहां से उसे अगले दौर में पहुंचने के लिए किसी भी टीम से खतरा नहीं था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top