ALMORA NEWS

Big breaking:-अल्मोड़ा के आरतोला में जली कार मामले में घायल व्यक्ति का भी निधन , 7 लोगो पर हत्या का मुकदमा

अल्मोड़ा- आरतोला के पास जली हुई कार में एक शव मिलने और एक व्यक्ति के घायल मिलने के मामले में शनिवार को 7 लोगों के खिलाफ राजस्व पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं हल्द्वानी में भर्ती घायल ने भी दम तोड़ दिया हैशुक्रवार सुबह जिले के धौलादेवी ब्लॉक के आरतोला पास कार संख्या यूके 04 एन-4113 जली हुई अवस्था में पाई गई ।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इस परीक्षा के प्रवेश पत्र किए जारी ऐसे करें डाउनलोड , कुल 854 रिक्तियों के लिए संयुक्त परीक्षा का हो रहा आयोजन

 

कार में एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला।जबकि एक घायल को इलाज के लिए अल्मोड़ा से हल्द्वानी रिफर किया गया। यहां एसटीएच में शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। जबकि प्रसाशन के मुताबिक कार में मृत मिले व्यक्ति की पहचान शैल निवासी सिब्बन सिंह उर्फ पप्पू (40) के रूप में की गई।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच उत्तराखंड से आज राहत भरी खबर , आंकड़े देखकर आप भी मानेंगे

 

 

आज शनिवार को इस मामले में मृतक सिब्बन सिंह के पुत्र जय कुमार ने राजस्व पुलिस को लिखित शिकायत दीराजस्व उप निरीक्षक सुरेश अंडोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर केदार बिष्ट, कमल राणा, नरेंद्र, राजू चम्याल, जगदीश सिंह,कमल नेगी, मोहन चम्याल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया की आरोपियों को पकड़े जाने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top