HARIDWAR NEWS

Big breaking :-यहाँ पलट गई गुजरात के श्रद्धालुओं की बस महिला की मौत कई घायल

 

 

हरिद्वार: गुजरात के श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। मृत महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। जबकि 12 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। इस दौरान बाइक सवार दो युवक भी बस की चपेट में आ गए। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गुजरात के अमरोली शहर निवासी 60 श्रद्धालु गुरुवार को बस में सवार होकर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-गर्मी से बेहाल लोगों के लिए राहतभरी खबर है, उत्तराखंड में इस साल मानसून इस तारीख तक दें सकता हैं दस्तक

 

शनिवार रात श्रद्धालु हरिद्वार से मथुरा जा रहे थे। जैसे ही श्रद्धालुओं की बस मंगलौर कोतवाली के पास बाइपास पर स्थित पुल से नीचे उतरी तो अचानक ही अनियंत्रित होकर पलट गई। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। सिविल अस्पताल में एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि एक की हालत गंभीर बनी है। घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं। रास्ते से जा रहे बाइक सवार मुंडलाना निवासी दो युवक भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा की बस के ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top