देश

Big breaking:-क्रूज में चल रही थी रेव पार्टी ,NCB ने मारी रेड , शाहरुख के बेटे आर्यन खान से पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है. यात्री बनकर पहुंची एनसीबी की टीम ने यहां छापा मारा. इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल हुए थे. इस मामले में एनसीबी 8 लोगों से पूछताछ कर रही है, जिनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं.

दो महिलाओं समेत 8 लोगों से पूछताछ
एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. इस दौरान एनसीबी ने एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है. इस मामले में अब तक 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

शाहरुख के बेटे आर्यन से पूछताछ
इस मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) से भी एनसीबी ने पूछताछ की. एनसीबी को क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो मिला है, जिसमें आर्यन दिख रहे हैं. पूछताछ में आर्यन ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया था. आर्यन ने दावा किया है कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था. एनसीबी ने आर्यन को मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स को खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ सेनेटरी सब इंस्पेक्टर का शव पेड़ से लटका मिला

इन लोगों की हो रही है जांच
1. मुनमुन धमेचा
2. नुपुर सारिका
3. इस्मित सिंह
4. मोहक जायसवाल
5. विक्रांत छोकर
6. गोमित चोपड़ा
7. आर्यन खान
8. अरबाज मर्चेंट

कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी
एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर अरबाज सेठ से तो वीवीएस सिंह आर्यन खान से पूछताछ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. ये भी बताया जा रहा है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें से कुछ लोगों के पास नशीले पदार्थ भी मिले हैं
पूछताछ में एक ड्रग पेडलर का नाम भी सामने आया है जिसे पकड़ने के लिए एनसीबी की टीम निकल चुकी है. बताया जा रहा है कि एनसीबी को गोपाल आनंद नाम के शख्स की तलाश है. गोपाल को क्रूज पर पार्टी आयोजित करने में महत्वपूर्ण शख्स माना जा रहा है. एनसीबी ने कई बार इसे फोन भी किया, लेकिन छापेमारी के बाद से ही इसका फोन बंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सुनिए देवस्थानम बोर्ड भंग करने की घोषणा करते हुए सीएम ने क्या कहा

 

15 दिन पहले ही मिल गई थी सूचना
इस मामले में एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान ने बताया कि क्रूज पर चल रही पार्टी को लेकर शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया और शिपिंग मिनिस्ट्री को डिटेल्ड रिपोर्ट दी जाएगी. उन्होंने बताया कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी को लेकर हमें करीब 15 दिन पहले एक बेहद गोपनीय जानकारी मिली थी, जिसके बाद हमने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि एनसीबी के 22 अफसर यात्री बनकर क्रूज पर गए थे. उन्होंने कहा कि 1800 लोगों में से 8 लोगों को पकड़ा गया है तो जाहिर सी बात है कि उनके पास से कुछ मिला है. उन्होंने कहा कि जिसका रोल भी सामने आएगा उससे पूछताछ की जाएगी.

ऑर्गनाइजर को समन जारी, FTV के एमडी को भी बुलाया
इस मामले में एनसीबी ने 6 ऑर्गनाइजर को समन जारी किया है, जिन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है. फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान को भी बुलाया गया है.
इस बीच कॉर्डेलिया क्रूज के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम ने बताया कि छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कुछ यात्रियों के लगेज से ड्रग्स बरामद किया है और उन यात्रियों को उतार दिया गया है. उन्होंने इस वजह से होने वाली देरी के लिए माफी मांगी है.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उधमसिंहनगर SSP ने किए ये बंपर तबादले

 

600 हाईप्रोफाइल लोग शामिल थे
एनसीबी की रेड के दौरान क्रूज पर करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस क्रूज की क्षमता 2000 लोगों की है. बताया जा रहा है कि कानूनी कार्रवाई से पहले एनसीबी सभी का मेडकिल टेस्ट करवाएगी ताकि पता चल सके कि इन्होंने पार्टी में ड्रग्स ली थी या नहीं.

5 लाख रुपये तक थी एंट्री फीस
जिस शिप पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया (Cordelia) क्रूज कंपनी की थी. इस पार्टी को फैशन टीवी इंडिया और दिल्ली की Namascray Experience नाम की कंपनी ने ऑर्गेनाइज किया था. बीच समंदर में होने वाली इस पार्टी के लिए एंट्री फीस 60 हजार रुपये से 5 लाख रुपये तक रखी गई थी.

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top