NAINITAL NEWS

Big breaking:-पहले महिला पर्यटक ने अपने पति को जमकर कूटा , फिर झील में कूदने को दौड़ लगा दी

सरोवर नगरी में पर्यटकों की आवाजाही बढ़ते ही शहर से अजीबोगरीब मामले सामने आने लगते हैं। इस बार एक महिला पर्यटक ने अपने पति को चलती सड़क पर केवल इसलिए पीट दिया क्योंकि वह अपनी साली के बेटे को साथ घुमाने ले आया था। इतना ही नहीं महिला ने झील में कूदने के लिए दौड़ भी लगाई वो तो गनीमत रही कि पुलिस ने उसे रोक लिया।

मामला है तो तल्लीताल बस स्टेशन के पास का मगर इसके तार दिल्ली से जुड़े हैं। दरअसल दिल्ली निवासी दंपती नैनीताल घूमने आए थे। साथ में उनके दो बच्चे व एक रिश्तेदार का बच्चा भी आया था। सोमवार की बात है जब बस स्टेशन के पास पहले महिला की पति के साथ कहासुनी हुई और फिर उसने पति पर हाथ छोड़ना शुरू कर दिया।
राहगीर ये सब देख रहे थे। ऐसे में पुलिस को फौरन किसी के द्वारा सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो पूरे परिवार को चौकी में बुलाया गया। महिला के मुताबिक जब वह अपनी बहन से बात नहीं करती तो पति को बहन के बेटे को साथ लाने की क्या जरूरत थी।

पति का कहना था कि पत्नी से इस बारे में राय लेकर ही साले के बेटे को लाया गया था। अब पत्नी पुलिस के सामने ही बिगड़ गई। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। इस दौरान महिला ने आव देखा ना ताव झील में कूदने के लिए सरपट दौड़ लगा दी।
गनीमत रही कि पुलिस व स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए झील के किनारे पर ही महिला को पकड़कर रोक लिया। बहरहाल महिला के बच्चों व पति का कहना है कि वह मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं चल रही है। उसका इलाज भी चल रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरक की मेहनत लाई रंग , लखवाड बहुउद्देशीय परियोजना 300 मेगावाट योजना को लेकर आया बड़ा अपडेट

ऐसे में मामला थोड़ा शांत हुआ। इसके बाद बाद पुलिस पूरे परिवार को थाने लेकर आई। एसओ विजय मेहता ने बताया कि महिला की काउंसलिंग कर महिला को परिवार के साथ वापस भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सांसद अनिल बलूनी के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष का पलटवार , कहा 15 दिन का समय दीजिए और हम बताएंगे कि किसके यहां हाउसफुल का बोर्ड लगेगा
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top