UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने 24 घंटे में दूसरी बार की सीएम धामी की तारीफ, विपक्षी भी हो रहें मुरीद

 

 

कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने 24 घंटे में दूसरी बार किया सीएम धामी का शुक्रिया! बोले, माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी जी का बहुत बहुत धन्यवाद

 

 

 

देहरादून। मुख्यमंत्री धामी की कार्यप्रणाली के पक्ष ही नहीं विपक्ष के विधायक भी मुरीद हैं। धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने 24 घंटे के अंदर दूसरी बार मुख्यमंत्री धामी की तारीफ कर दर्शा दिया है कि धामी दलगत राजनीति से ऊपर एक उत्तराखंड के विजन के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

 

 

आज ये है लिखा…माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी जी का बहुत बहुत धन्यवाद । “विकास किया है विकास करेंगे। “

कल ये किया था पोस्ट…माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी का बहुत बहुत आभार। मेरे आग्रह करने पर आपके द्वारा धारचूला विधानसभा के अन्तर्गत निम्न कार्यों की स्वीकृति प्रदान की गयी है । मुझे पूरा विश्वास है कि आपके द्वारा बाक़ी बचे निर्माण कार्यों के लिए भी जल्द से जल्द स्वीकृति जारी की जायेगी ।

—–/——-

दरअसल, pushkar Singh Dhami ऐसे मुख्यमंत्री हैं, विपक्ष भी जिनकी सहृदयता का कायल है। वह जानते और मानते हैं कि विपक्ष का लोकतंत्र में वही महत्व है जो सत्ता पक्ष का है। इसी सकारात्मक सोच के साथ मुख्यमंत्री धामी ने विपक्ष के विधायकों से उनके अपने–अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए 10–10 योजनाओं के प्रस्ताव मांगे थे, जिन्हें प्राथमिकता के आधार पर स्वीकृति दी जा रही है।

 

 

 

 

अब तक करोड़ों की योजनाएं स्वीकृत हो चुकी हैं। इतना ही नहीं धामी उत्तराखण्ड के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सत्ता विरोधी दल के विधायकों की विधानसभाओं में किए जा रहे विकास कार्यों की समय–समय पर समीक्षा भी कर रहे हैं।

 

 

 

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सद्भाव की तारीफ धारचूला के कांग्रेसी विधायक हरीश धामी ने बीते 24 घंटे में दो बार सोशल मीडिया पर अपनी fb post के जरिए की है। अधिकांश लोग इस बात से सहमत होंगे कि पुष्कर सिंह धामी सहजता, सरलता और सद्भाव से सुशासन की लंबी लकीर खींच रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top