UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-कांग्रेस अध्यक्ष के वीडियो वायरल मामले में अब कांग्रेस ने प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह क़ो सौपा कारण बताओ नोटिस, 2 अगस्त क़ो बुलाया

उत्तराखंड कांग्रेस  मैं कांग्रेस अध्यक्ष  करन महारा के वीडियो वायरल मामले में अब बड़ा अपडेट आया हैं कांग्रेस ने वीडियो वायरल के मामले में अपने ही प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह क़ो जिम्मेदार माना हैं और कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया हैं

 

 

जी हा वायरल वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष गढ़वाल के लोगों पर कुछ सवाल खडे कर रहें हैं और कह रहें हैं कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष  नवप्रभात ने  प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह क़ो नोटिस जारी किया है और 2 अगस्त  सुबह 11:00 बजे अनुशासन समिति के सामने पेश होकर यह बताने  के निर्देश दिए हैं कि आखिरकार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष  के वीडियो को वायरल क्यों किया  हालांकि कांग्रेस का कोई नेता इस बात की पुष्टि नहीं कर रहा है लेकिन नोटिस दिया गया है  यह खबर पुष्ट है

 

 

 

कांग्रेस को दुष्प्रचार अभियान के लिए नही मिल रहे लोग,कार्यकर्ताओ का टोटा:चौहान

जनता के प्रति आशिष्ट भाषा का प्रयोग दुर्भाग्यपूर्ण , सार्वजनिक से रूप से माफ़ी माँगे माहरा

देहरादून। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस को अपनी कथित स्वाभिमान यात्रा जिसके जरिये वह सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है, उसके लिए उसके पास आम जन के साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओ का टोटा पड़ गया है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस जन हित के किसी भी मुद्दे पर संघर्ष करते नही दिख रही है और अंकिता भंडारी के मुद्दे पर निर्रथक बयानबाजी कर रही है। उन्होंने करन माहरा के बयान को आपतिजनक, गढवाल क्षेत्र के लोगों का अपमान और स्वाभिमान यात्रा के प्रति लोगों के नकारात्मक रुख से उपजी खीज बताया। उन्होंने कहा कि जनता हकीकत जानती है और उनके लिए अशिष्ट भाषा का प्रयोग दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भाषा कभी भी संयमित नही रही है। इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा को सार्वजनिक रूप से माफ़ी माँगनी चाहिए । खुद अंकिता के परिजनों ने भी इस यात्रा से कन्नी काट ली और अब कांग्रेस इससे बौखलाई हुई है। वहीं आम जन कांग्रेस के झांसे मे नही आ रहा है तो कांग्रेस के अपने कार्यकर्ता भी दूरी बना रहे हैं। उत्तराखण्ड की बहुत जनता सच्ची और ईमानदार है और वह हमेशा झूठ के ख़िलाफ़ रही है एवं सच्चाई का साथ देती आई है । जनता एवं कांग्रेसियों का साथ ना मिलने से कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा बौखलाहट में कुछ भी बोल दे रहे हैं ।
चौहान ने कहा कि अंकिता प्रकरण मे मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने तत्काल संज्ञान लेकर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया। जाँच एजेंसियों ने भी तत्परता से जाँच की और अब मामला न्यायालय मे है। धामी सरकार भर्ती घोटाले से लेकर नकल विरोधी कानून या भ्रष्टाचार के खिलाफ पारदर्शी नीति से खुद को साबित कर चुके है। लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम को कांग्रेस पचा नही पा रही है।
चौहान ने कहा कि प्रदेश मे अराजकता के माहौल को जनता ने देखा है और अब उस पर किसी का विश्वास नही है। स्वाभिमान यात्रा मे पसरे सन्नाटे से साफ है कि अब उस पर उसी की पार्टी के कार्यकर्ताओ का भरोसा नही है। कांग्रेस को रचनात्मक विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करना चाहिए।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top