PITHORAGARH NEWS

Big breaking:-सीएम जल्द जाएंगे अपने पैतृक गांव हड़खोला, 1 सितंबर को जाने का है संभावित कार्यक्रम

सीएम पुष्कर सिंह धामी कुछ दिनों में अपने पैतृक गांव हड़खोला में आएंगे। इसकी जानकारी मिलने के बाद से जिले का सारा सरकारी अमला हड़खोला गांव में जुट गया है। यहां सीएम के आने से पूर्व अस्थायी हेलिपैड और अन्य विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

सीएम के कार्यक्रम के लिए डीएम आशीष चौहान भी एक बार हड़खोला आए थे। एसडीएम केएन गोस्वामी भी सरकारी अमले के साथ कई दिनों से हड़खोला के चक्कर लगा रहे हैं।

ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के एई केदार सिंह बृजवाल ने बताया कि उनके विभाग ने हड़खोला मंदिर के सौदर्यीकरण, गांव के आंतरिक मार्गों के सुधारीकरण सहित गांव के विकास की कई योजनाओं के लिए गांव के लोगों के साथ बैठक की है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शिक्षा विभाग ने सहायक अध्यापको की नियुक्ति को लेकर जिलो में कार्यवाही तेज की , इस जिले में 21 से 23 सितंबर तक काउंसलिंग होगी शुरू

एसडीएम गोस्वामी ने बंदरलीमा से हड़खोला गांव तक बन रही सड़क का निर्माण तेजी से करने के निर्देश लोनिवि अस्कोट को दिए हैं। स्वास्थ्य विभाग, विकासखंड आदि विभागीय लोग भी हड़खोला पहुंचकर गांव पहुंचकर लोगों से वार्ता कर रहे हैं। हालांकि सीएम के आने की तिथि अभी तय नहीं हो सकी है।
सीएम के संभावित दौरे के लिए एसडीएम ने ली बैठक एक सितंबर को मुख्यमंत्री के संभावित टनकपुर दौरे के लिए एसडीएम हिमांशु कफल्टिया ने विभिन्न संस्थाओं और संगठनों के लोगों के साथ बैठक की।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मुख्यमंत्री धामी ने यहाँ लगायी घोषणाओं की झड़ी, जन आशीर्वाद रैली के दौरान उमड़ा जनसैलाब, 2022 की तैयारी में सीएम और भाजपा

तहसील में हुई बैठक मेें एसडीएम ने मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम की जानकारी देकर संस्था और संगठनों के लोगों से विचार-विमर्श किया। तय हुआ कि सरकारी कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री के साथ संस्था और संगठनों के लोगों की अलग से बैठक कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून में स्मार्ट सिटी के काम से विधायक नाराज , अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top