UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-सीएम पुष्कर की बड़ी घोषणा , स्व सुंदर लाल बहुगुणा प्रकृति संरक्षण पुरस्कार की घोषणा , नेगी दा को पद्म पुरस्कार देने की सरकार की संस्तुति

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून पुलिस लाइन में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगा फहराया वही उत्तराखंड की दो महान विभूतियों को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि

दिवंगत पर्यावरणविद सुंदर लाल बहुगुणा के नाम पर सुंदर लाल बहुगुणा प्रकृति संरक्षण पुरस्कार की घोषणा

नरेंद्र सिंह नेगी को पद्म पुरस्कार देने की संस्तुति सरकार ने कर दी है

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पर्यटक सप्ताह भर मसूरी में कर सकते हैं भ्रमण वीकेंड पर 15 हजार पर्यटकों को मसूरी में प्रवेश की दी जा रही अनुमति

इस कार्यक्रम से पहले

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर बलवीर रोड स्थित भाजपा कार्यालय में ध्वजारोहण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  मदन कौशिक, सांसद श्रीमती माला राज्यलक्ष्मी शाह, राज्यसभा सांसद  नरेश बंसल, मेयर  सुनील उनियाल गामा, विधायक खजान दास एवं पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने देश की आजादी के 75वें वर्ष में प्रवेश होने पर पवेलियन ग्राउंड, देहरादून में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित “एक दौड़ देश के नाम” का फ्लैग ऑफ किया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-08 वर्षीय बच्ची पर गुलदार का हमला- SDRF ने सर्च ऑपरेशन चला कर शव किया बरामद

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा की भारत की आजादी के 75 वर्ष में प्रवेश करने पर देश में आजादी का अमृत महोत्सव भी मनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून में यहाँ बड़ा हादसा होने से टला , दो मंजिला मकान का एक हिस्सा भरभरा कर गिरा

इस अवसर पर विधायक एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  मदन कौशिक, विधायक  खजान दास एवं भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top