DEHRADUN NEWS

Big breaking:-सीएम पुष्कर धामी हुए नाराज , अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार , यहाँ किया सीएम ने औचक निरीक्षण

उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हुए नाराज

सीएम ने परेड ग्राउंड में हो रहे कार्यों का किया औचक निरीक्षण निरीक्षण में बहुद्देशीय स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स समेत तमाम निर्माण कार्यो की गुणवत्ता और लेटलतीफी पर नाराजगी जताई वही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जिलाधिकारी देहरादून को जांच के निर्देश दिए साथ ही जल्द से जल्द जांच करने के निर्देश दिए आपको बतााने मुख्यमंत्री दून विश्वविद्यालय मैं आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस आ रहे थे जिसके बाद उनका काफिला अचानक परेड ग्राउंड की तरफ मुड़ गया जहां उन्होंने औचक निरीक्षण कर  कार्य पर जमकर फटकार अधिकारियों को लगाई

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने परेड ग्राउण्ड देहरादून में निर्माणाधीन बहुद्देशीय क्रीडा भवन का औचक निरीक्षण किया। इस भवन में दरार एवं सीलन की समस्या को देखते हुए मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी देहरादून को निर्माण कार्य की शीघ्र जाँच करने के निर्देश दिये।
क्वालिटी में कमी पर सख्त एक्शन
मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता के प्रति किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। कार्यों की गुणवत्ता में लापरवाही पर संबधित कार्यदाई संस्था के अधिकारियों पर सख्त कारवाई की जायेगी। परेड ग्राउण्ड में बन रहे बहुद्देशीय क्रीडा भवन का निर्माण पेयजल निर्माण निगम द्वारा किया जा रहा है।
स्मार्ट सिटी के काम में तेजी लाने के निर्देश
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान परेड ग्राउण्ड में स्मार्ट सिटी के तहत हो रहे कार्यों का निरीक्षण भी किया। कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देश दिये कि स्मार्ट सिटी के तहत परेड ग्राउण्ड में होने वाले निर्माण कार्यों को पूर्ण करने की समयावधि क्या रखी गई है, इसका पूरा विवरण प्रस्तुत किया जाय। मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माण कार्यों में समय एवं गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाये।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-Lockdown में जमकर बढ़े साइबर अपराध , साइबर अपराध के मामले में उत्तराखंड पूरे देश में 19वें नंबर पर
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top