UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सीएम क़ो पीएम ने दी जन्मदिन की बधाई, सीएम ने टपकेश्वर महादेव का लिया आशीर्वाद

जन्मदिन पर पीएम मोदी ने सीएम धामी को दी शुभकामनाएं, सीएम बोले-आपके आशीर्वचनों ने मुझमें एक नई ऊर्जा का संचार किया हैदेहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज जन्मदिन है। ऐसे में तमाम मंत्रियों से लेकर नेता उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित कर रहे हैं। इस सबके बीच बेहद खास शुभकामनाएं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की ओर से भी सीएम धामी को प्रेषित की गई है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर दी शुभकामनाओं में कहा है कि पुष्कर सिंह धामी अग्रिम मोर्चे पर रहकर उत्त्तराखण्ड को ट्रांसफॉर्म और उत्त्तराखण्ड के लोगों को शशक्त बनाने का कार्य कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री के इन शब्दों पर सीएम ने भी पीएम का आभार प्रकट किया है। सीएम ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी आपका आशीष प्राप्त कर अनुग्रहित हूँ। आपके आशीर्वचनों ने मुझमें एक नई ऊर्जा का संचार किया है। आगे लिखा है कि आपके ओजस्वी नेतृत्व में हम उत्कृष्ट उत्त्तराखण्ड बनाने का विकल्प रहित संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

-प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने जन्मदिन पर आज देहरादून के टपकेश्वर महादेव मदिर में परिवार समेत पूजा अर्चना की इस अवसर पर सीएम की पत्नी गीता धामी और उनकी माता मौजूद रही सीएम धामी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जन्मदिन की बधाई दी तो सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा की प्रधानमंत्री की मोदी के नेतृत्व में हम उत्तराखंड को श्रेष्ठ राज्य बनाने की तरह आगे बढ़ रहे हैं सीएम पुष्कर सिंह धामी के अनुसार अपने जन्मदिन पर उन्होंने प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना भोलेनाथ से की है

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top