UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सीएम धामी बोले आप पार्टी के खात्मे की शुरुआत उत्तराखंड से, दिल्ली वाले भी चलेंगे उत्तराखंड की राह

दिल्ली में प्रवासी उत्तराखंडियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी ने दिया बड़ा बयान।
देश में आप पार्टी के राजनीतिक भविष्य को लेकर उत्तराखंड ने कर दी है शुरुआत।

आप पार्टी को लेकर दिल्ली की जनता भी चलेगी उत्तराखंड की राह।

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में उत्तराखण्ड के प्रवासी नागरिकों के साथ संवाद के दौरान आम आदमी पार्टी पर बोलते हुए कहा कि जिस प्रकार उत्तराखंड में प्रत्येक साल कई पर्यटक घूमने आते हैं उसी प्रकार दिल्ली की आम आदमी पार्टी भी उत्तराखंड में एक पर्यटक के रूप में आई थी , जो अब अपने गंतव्य को वापस चले गई है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-यहाँ हुआ कई शिक्षकों का समायोजन, जानिए क्या हैं मामला देखिए आदेश

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा की आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड की जनता से बड़े-बड़े वादे कर उनके साथ छल करने की कोशिश की, परंतु उत्तराखंड की जनता ने उन्हें पूरी इज्जत के साथ उन्हें विदा किया। उन्होंने कहा उत्तराखंड में जिनके नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने चुनाव लड़ा उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा उत्तराखंड के अंदर आम आदमी पार्टी का नामोनिशान खत्म हो गया है और ना ही यह पार्टी पुनर्जन्म ले पाएगी।

आपको बता दें उत्तराखंड राजनीति में एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। बुधवार को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी के सीएम फेस रहे कर्नल अजय कोठियाल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद से मानो आम आदमी पार्टी बिखरती चले गई। कर्नल कोठियाल ने अपने फेसबुक के माध्यम से बताया की उनके समर्थन में पार्टी के संग़ठन के जिम्मेदार पदों पर रहे पदाधिकारीयो ने त्याग पत्र दे दिया है। कोठियाल ने लिखा…

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिसकर्मियों को दी बड़ी सौगात

आज हमारे समर्थन में कुल 334 लोगों ने आम आदमी पार्टी से अपना त्यागपत्र दिया / समर्थन वापस लिया। त्यागपत्र देने वाले आदरणीय जनों में पार्टी के संस्थापक सदस्य, पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ चुके विधानसभा प्रत्याशी, संग़ठन के जिम्मेदार पदों पर रहे पदाधिकारी, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा के पूर्व पदाधिकारियों समेत भारतीय सेना के आदरणीय पूर्व मेजर जनरल, पूर्व ब्रिगेडियर, पूर्व कर्नल, पूर्व कैप्टन, समेत सेना व अर्द्धसैनिक बलों के पूर्व अधिकारियों, सैनिकों ने आम आदमी पार्टी से अपना त्यागपत्र दिया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-दादी ने गंगा में लगा दी छलांग, वीडियो हो गया वायरल

आप सभी ने मुझ पर जो भरोसा जताया है उससे मेरा हौंसला बड़ा है। कर्नल अजय कोठियाल सदैव आप सभी के लिए व उत्तराखण्ड राज्य के लिए सदैव उपलब्ध रहेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top