UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-अगर मौसम बिगड़ने से उत्तराखंड की चार धाम यात्रा प्रभावित हो रही है … तो इसमें विभागीय मंत्री क्या कर सकता है, सुनिए क्या बोले क्या सतपाल महाराज

 

 

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा की अगर मौसम बिगड़ने से उत्तराखंड की चार धाम यात्रा प्रभावित हो रही है … तो इसमें विभागीय मंत्री क्या कर सकता है। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि चारों धामों की यात्रा के दौरान अब तक 3 लाख 78 हजार से ज्यादा श्रद्धालु चारों धामों में दर्शन कर चुके हैं और आने वाले दिनों में भी यह संख्या और बढ़ेगी।

 

मौसम के बदले मिजाज पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि वह सभी श्रद्धालुओं से अपील कर रहे हैं कि इस बदले मौसम के मिजाज पर सीनियर सिटीजन को खासतौर से यात्रा नहीं करनी चाहिए … और चारों धामों में जिस प्रकार से परिस्थितियां बदली है उसमें तो किसी भी सीनियर सिटीजन को यात्रा करने की सलाह सरकार नहीं दे रही है । कोशिश यही होनी चाहिए कि जब मौसम साफ हो सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध हो तो यात्रा प्रारंभ करनी चाहिए। इसके साथ ही पर्यटन मंत्री ने कहा कि वह श्रद्धालुओं से भी अपील कर रहे हैं कि केदारनाथ सहित अन्य धर्मों में जब तक बारिश हो रही है तब तक उन्हें अपनी यात्रा स्थगित करनी चाहिए।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top