उत्तरप्रदेश

Big breaking:-पतियों ने पीएम के सामने रखा विकास का खाका , तो पत्नियों ने ऐसे बिताया काशी में दिन

काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण उत्सव में उत्तर प्रदेश के अलावा 11 अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने बाबा दरबार में हाजिरी लगाई। मंगलवार की सुबह इसके बाद बरेका के प्रशासनिक भवन में प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।

 

 

 

 

वहीं, पत्नियां बच्चों के साथ संकट मोचन के दर्शन करने के लिए निकल गईं। इसके बाद बड़ालालपुर पं. दीनदयाल हस्तकला संकुल में मुख्यमंत्रियों की पत्नियों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी के साथ बनारसी साड़ी और ज्वेलरी की खरीदारी की। इसके अलावा बनारसी कचौड़ी संग मलइयो का भी स्वाद चखा।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पीएम मोदी ने जो गढ़वाली टोपी पहनी वह और कहीं नहीं बल्कि देहरादून में बनी

 

 

एक तरफ मुख्यमंत्री बैठक में अपना प्रेजेंटेशन देते रहे तो दूसरी तरफ उनकी पत्नियां खरीदारी करती रहीं। एक साथ कई मुख्यमंत्रियों की पत्नियों को अपने स्टॉल पर देखकर दुकानदार भी गदगद नजर आए। वह इस वजह से भी बहुत खुश दिखे क्योंकि ज्यादातर दुकानदारों को मोलभाव से छुटकारा भी मिला। जो दाम मांगा गया, वह मिल गया। हालांकि मजाकिया अंदाज में कुछ सीएम की पत्नियों ने मोलभाव करने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस की 5 सीटों पर बदलेंगे टिकट , देहरादून के एक होटल में शुरू हुई कांग्रेस के बड़े नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक

 

 

 

 

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण में शामिल होने के लिए आए अन्य राज्य के मुख्यमंत्रियों के पत्नी व बच्चे मंगलवार को संकट मोचन जी में दर्शन पूजन करने के लिए पहुंचे। मंगलवार दिन होने के कारण दर्शनार्थियों की भारी भीड़ थी। इसके बाद भी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने भीड़ में बैरिकेडिंग बनाकर सभी को दर्शन पूजन कराया। इस दौरान मंदिर प्रशासन की तरफ दर्शन पूजन करने पहुंची मुख्यमंत्रियों के पत्नियों और बच्चों को प्रसाद फूलमाला दी गई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top