National news

Big breaking :-CBSE Term 1 Result: कह रहें थे कोई फेल नहीं होगा, सामने आया चौंकाने वाला मामला, इस स्कूल में फेल हुए सीबीएसई के सभी छात्र, क्लास टॉपर भी फेल

CBSE Term 1 Result: सामने आया चौंकाने वाला मामला, इस स्कूल में फेल हुए सीबीएसई के सभी छात्र

CBSE Term 1 Result, CBSE Board Exam 2022: सीबीएसई टर्म 1 रिजल्ट (CBSE Term 1 Result) वेबसाइट पर न अपलोड करके स्कूलों में भेजा गया है. सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं के सभी छात्रों को उनके स्कूलों से रिजल्ट मिला था (CBSE Board 10th 12th Result 2022). इसी बीच मध्य प्रदेश से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है (MP News). दरअसल, भोपाल के विंध्याचल अकादमी (Vindhyachal Academy Bhopal) में पढ़ने वाले 10वीं और 12वीं के सभी छात्र सीबीएसई टर्म 1 परीक्षा (CBSE Term 1 Exam) में फेल हो गए हैं. नाराज अभिभावकों ने बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होने का आरोप लगाया है.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट बैठे समर्थको सहित धरने पर लगाए गंभीर आरोप

 

 

CBSE Term 1 Result, CBSE Board Exam 2022). सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2022 (CBSE Board Exam 2022) नई शिक्षा नीति 2020 (New Education Policy 2020) के तहत आयोजित की जा रही है. सीबीएसई टर्म 1 परीक्षा (CBSE Term 1 Exam) दिसंबर 2021 में हुई थी और टर्म 2 परीक्षा (CBSE Term 2 Exam) 26 अप्रैल 2022 से शुरू होने वाली है. सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं का टर्म 1 रिजल्ट जारी किया जा चुका है (CBSE Board Results 2022).

 

 

 

सीबीएसई टर्म 1 रिजल्ट (CBSE Term 1 Result) वेबसाइट पर न जारी करके सीधे स्कूलों में भेजा गया है. सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं के छात्रों को अपना टर्म 1 स्कोर स्कूल प्रिंसिपल से मिला है (CBSE Board Results). इसी बीच मध्य प्रदेश (MP News) से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल के विंध्याचल अकादमी में पढ़ने वाले 10वीं और 12वीं के सभी स्टूडेंट्स फेल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-तो क्या उत्तराखंड से पीयूष गोयल को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, अगर नहीं तो पैनल मे नाम क्यों हैं

सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट देखकर भड़के अभिभावक
भोपाल के विंध्याचल अकादमी में 10वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले सभी स्टूडेंट्स के अभिभावक सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट देखकर चौंक गए हैं. दरअसल, इस स्कूल के सभी स्टूडेंट्स फेल हो गए हैं. अभिभावकों ने स्कूल मैनेजमेंट पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. साथ ही सीबीएसई रीजनल ऑफिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-सीएम धामी बोले आप पार्टी के खात्मे की शुरुआत उत्तराखंड से, दिल्ली वाले भी चलेंगे उत्तराखंड की राह

 

 

क्लास टॉपर भी हुए फेल
जहां एक तरफ सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं में पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावकों ने स्कूल में घेराव कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ प्रिंसिपल ने परीक्षा केंद्र में गड़बड़ी होने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि उनके स्कूल में पढ़ने वाले 10वीं और 12वीं के टॉपर भी फेल हो गए हैं. स्कूल प्रिंसिपल सिसीलिया के मुताबिक, उनके स्कूल का 10वीं और 12वीं कक्षा का सेंटर राजीव गांधी स्कूल था. वहीं पर बच्चों के मार्क्स भरे गए थे. इसलिए बड़ी गड़बड़ी भी वहीं से होने की आशंका है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top