Delhi news

Big breaking:-CBSE CTET 2021: सीबीएसई ने CTET सभी रद्द परीक्षाओं की डेट जारी कर दिया इस डेट को एग्जाम होंगे अब  

सीटेट की 16 और 17 दिसम्बर को स्थगित परीक्षा अब 17 और 21 जनवरी को होगी। 16 दिसम्बर से ही सीटेट का आयोजन किया जा रहा है। इस बार ऑनलाइन यह परीक्षा हो रही है। एडमिट कार्ड पर दिए गए तिथि के अनुसार परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हो रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अब चाहे हरीश करें विरोध या फिर प्रीतम भी ना करें पैरवी ऐसे मिलेगा आयेंद्र शर्मा को सहसपुर से कांग्रेस का टिकट

 

 

16 दिसम्बर को परीक्षा के पहले ही दिन सर्वर डाउन हो गया था। इस वजह से 16 और 17 दिसम्बर की परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। सिटी कोऑर्डिनेटर भारती नायक ने बताया कि हर दिन परीक्षार्थियों की संख्या अलग-अलग होती है। छह केन्द्र पर इस ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। पहले यह परीक्षा 13 जनवरी तक निर्धारित थी, लेकिन अब स्थगित परीक्षा 17 और 21 जनवरी को निर्धारित की गई है। ऐसे में यह परीक्षा 21 जनवरी तक चलेगी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरक सिंह बोले प्रदेश में आ रही कांग्रेस की सरकार , बीजेपी दूर दूर तक नहीं , कहा पता नही कैसे देश चला रहे ये बीजेपी वाले

 

 

सिटी कोऑर्डिनेटर ने बताया कि पहले से ही यह परीक्षा कोविड 19 से बचाव को जारी एसओपी के तहत ली जा रही है। ऐसे में अभी कोई बदलाव नहीं किया गया है। बताया कि गुरुवार को 1422 परीक्षार्थी सीटेट के अलग-अलग केन्द्र पर शामिल हुए। वहीं 333 अभ्यर्थियों ने यह परीक्षा छोड़ी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top