HARIDWAR NEWS

Big breaking:-CBI आनंद गिरी को ला रही हरिद्वार , उससे पहले आनंद गिरी के आश्रम में हुई चोरी

हरिद्वार- सीबीआई आज आनंद गिरी को ला रही हरिद्वार। प्रयागराज से हवाई जहाज से पहुंचेगी जॉलीग्रांट एयरपोर्ट। आनंद गिरी के कांगड़ी स्थित आश्रम को खंगालेगी सीबीआई। श्रवणनाथ नगर स्थित निरंजनी अखाड़े में संतों से कर सकती है पूछताछ। अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की मौत की जांच कर रही सीबीआई।

वही जहाँ सीबीआई आनंद गिरी को हरिद्वार ला रही है उससे पहले ही  हरिद्वार में श्यामपुर स्थित आनंद गिरी के सील हो चुके आश्रम में चोरी की गई है। चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक चोरी कर रहे युवक के पास से पानी की मोटर और जूसर बरामद हुआ है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी , जिलो के जिलाधिकारियों को सावधानी बरतने के निर्देश

हाई प्रोफाइल मामले से जुड़े आश्रम में चोरी होने से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 22 सितंबर को हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण ने आश्रम सील कर दिया था तब से आश्रम में कोई नही रहता है। प्रयागराज में सीबीआई नरेंद्र गिरी मौत मामले की जांच में जुटी हुई है उम्मीद जताई जा रही है कि सीबीआई आनंद गिरी को ओके आश्रम भी लेकर पहुंच सकती है। आश्रम में चोरी के मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top